नई दिल्ली: “भ्रष्टाचार में लिप्त चेहरे एक मंच पर आ रहे हैं”, पीएम मोदी के संबोधन की 10 बड़ी बातें

पीएम ने कहा कि आज से कुछ दिन बाद हमारी पार्टी अपना 44वां स्थापना दिवस मनाएगी. ये यात्रा एक अनथक और अनवरत यात्रा है, ये यात्रा परिश्रम की पराकाष्ठा की यात्रा है.

नई दिल्ली: दिल्ली में बीजेपी के नए दफ्तर के उद्घाटन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने इशारों ही इशारों में कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ने भी खराब से खराब दौर देखे हैं. एक समय हम महज 2 सीटों वाली पार्टी थे लेकिन हमलोगों ने मेहनत किया. 2 सीटों से चलकर हम 2019 में 303 सीटों वाली पार्टी बन गए.

मामले से जुड़ी अहम जानकारियां :

  1. पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी सरकार लगातार कार्रवाई कर रही है. इस कारण ही सभी भ्रष्टाचारी एक साथ एक मंच पर आने लगे हैं.
  2. कुछ लोगों ने कांग्रेस शासन के दौरान बैंकों को जमकर लूटा. आज भाजपा सरकार ने इन लोगों की करीब करीब 20 हजार करोड़ की संपत्ति जब्त करवा दी है.
  3. पीएम ने कहा कि बीजेपी सरकार में भ्रष्टाचार से घिरे सैकड़ों अधिकारियों को जबरन घर भेजा गया है और उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.आजादी के पहली बार भ्रष्टाचार पर ऐसी चोट हो रही है.
  4. पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा को डगर डगर पर भ्रष्टाचार से लड़ना है. भाजपा को डगर -डगर पर भाई-भतीजा वाद से लड़ना है.भाजपा को डगर डगर पर भारत विरोधी ताकतों से लड़ना है.
  5. 1984 में हमारे पास मात्र 2 सांसद थे लेकिन हम निराश नहीं हुए हताश नहीं हुए. हमलोगों ने किसी और में दोष नहीं खोजा. हमने अपने संगठन को मजबूत बनाया तब जाकर हम आज यहां पहुंचे हैं.
  6. पीएम ने कहा कि  कांग्रेस के नेता कभी कहा करते थे- जनसंघ को जड़ से उखाड़ कर फेंक देंगे. आज की कांग्रेस कहती है- मोदी तेरी कब्र खुदेगी. जनसंघ और भाजपा को मिटाने की अनेक बार कोशिशें हुईं, लेकिन वो पूरी तरह नाकाम रहे.
  7. पीएम मोदी ने कहा कि 2 लोकसभा सीटों से शुरू हुआ सफर 2019 में 303 सीटों तक पहुंच गया. कई राज्यों में हमें 50 प्रतिशत से ज्यादा वोट मिलते हैं.
  8. आज भाजपा केवल विश्व की सबसे बड़ी पार्टी नहीं है, बल्कि भाजपा भारत की सबसे futuristic पार्टी है.हमारा एक ही लक्ष्य है. भविष्य के आधुनिक और विकसित भारत का निर्माण करना.
  9. पीएम ने कहा कि आज से कुछ दिन बाद हमारी पार्टी अपना 44वां स्थापना दिवस मनाएगी. ये यात्रा एक अनथक और अनवरत यात्रा है,ये यात्रा परिश्रम की पराकाष्ठा की यात्रा है. ये यात्रा समर्पण और संकल्पों की शिखर की यात्रा है. ये यात्रा विचार और विचारधारा के विस्तार की यात्रा है.
  10. पीएम ने कहा कि BJP केवल चुनाव लड़ने और जीतने तक ही सीमित नहीं है. BJP एक व्यवस्था है, BJP एक विचार है, BJP एक संगठन है,BJP एक आंदोलन है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment