नई दिल्ली: हार्दिक पांड्या ने याद किए पुराने दिन

पांड्या ने घरेलू क्रिकेट के दिनों की वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर की है. इस वीडियो के जरिए उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद किया.

नई दिल्ली: अक्सर ऐसा होता है जब कोई शख्स कामयाबी की बुलंदियों पर पहुंच जाता है तो वह अपने पुराने दिनों को जरूर याद करता है. ऐसा ही हुआ भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के साथ. पांड्या हाल ही में अपना डोमेस्टिक क्रिकेट के दौर का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने पुराने दिनों को याद किया.

इस वीडियो में हार्दिक पांड्या इस वीडियो में गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए पांड्या ने कैप्शन में लिखा, “आज घरेलू क्रिकेट में अपने पहले साल के बारे में सोच रहा हूं. उनमें से कुछ यादें मेरे साथ जीवन भर के लिए साथ रहेंगी. इसी की बदौलत मुझे आईपीएल में खेलने के लिए और फिर अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला. हर उस चीज के लिए जो इस खेल ने मुझे दी है, उसका शुक्रिया.”

बता दें कि हार्दिक ने अपना डेब्यू मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2016 में खेला था. इसके बाद उन्होंने टीम में अपना अलग मुकाम बनाया. पांड्या ने भारत के लिए अब तक 54 मैच खेले हैं जिनमें उन्होंने 957 रन बनाए हैं. इसके अलावा उन्होंने इन मैचों में 54 विकेट भी लिए हैं.

https://twitter.com/hardikpandya7/status/1248546106004267008

अगर टी 20 की बात करें तो पांड्या ने अब तक 40 मैच खेले हैं जिनमें उन्होंने 310 रन बनाए हैं. साथ ही 38 विकेट भी हासिल किए हैं. इसके अलावा आईपीएल में भी पांड्या का प्रदर्शन कमाल का रहा है. आईपीएल में पांड्या रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment