नई दिल्ली: आईपीएल 2020-एम एस धोनी परिवार के साथ मना रहे हैं छुट्टियां

आईपीएल 2020 अब खत्म हो गया और टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एम एस धोनी इन दिनों छुट्टियां मना रहे हैं.

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 (IPL) अब खत्म हो गया और टीम इंडिया (Team India) ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai SuperKings) के कप्तान एम एस धोनी इन दिनों छुट्टियां मना रहे हैं. इस बार आईपीएल यूएई में हुआ था और एक बार फिर माही यूएई पहुंच गए हैं. आईपीएल इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ जब चेन्नई सुपरकिंग्स प्लेऑफ में अपनी जगह नहीं बना पाई. माही ब्रिगेड ने इस साल 14 मुकाबलों में 12 अंक हासिल किए थे और इस सीजन में सातवें स्थान पर रही थी. आईपीएल का पूरा सीजन इस बार बायो सिक्योर बबल में हुआ था जिससे खिलाड़ियों को दिक्कत हुई लेकिन माही को फिर से अब यूएई में देखा जा रहा है.

https://www.instagram.com/p/CHq2OmMJFMo/

एम एस धोनी इस समय पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ दुबई में हैं और छुट्टियां का मजा ले रहे हैं. साक्षी, धोनी और बेटी जीवा की कुछ तस्वीरे तेजी से वायरल हो रही है. धोनी दोस्तों के साथ और कई सारी तस्वीरें सामने आई है. वहीं कुछ फैंस के साथ भी माही ने तस्वीर खिंचवाई है. इससे पहले भी माही को उनके परिवार के साथ छुट्टियों पर दिखाई दिए हैं.

https://www.instagram.com/p/CHo3IxupFZq/

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment