नई दिल्ली केजरीवाल: बेटे का ED केस बंद कराने के लिए बेच दिया किसान आंदोलन

Farmers Protest: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amrindar Singh) ने केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के उपवास को नौटंकी करार दिया था.

नई दिल्ली/चंडीगढ़: केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों (New Agriculture Laws 2020) के खिलाफ किसानों के आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच जुबानी जंग जारी है. केजरीवाल ने पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amrindar Singh) के बयान का जवाब दिया है.

दरअसल किसान अपनी मांगों को लेकर एक दिन का अवकाश कर रहे हैं. उनके समर्थन ने अरविंद केजरीवाल ने भी एक दिन का अवकाश रखा है. अरविंद केजरीवाल के अवकाश को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नौटंकी करार दिया था. अब सोमवार को केजरीवाल ने ट्विटर के जरिए पंजाब के सीएम को जवाब देते हुए उनपर अपने बेटे के प्रवर्तन निदेशालय का केस माफ करवाने के लिए केंद्र सरकार से सेटिंग करने का आरोप लगाया है.

केजरीवाल ने लिखा- ‘कैप्टन जी, मैं शुरू से किसानों के साथ खड़ा हूं. दिल्ली के स्टेडियमों को जेल नहीं बनने दिया, केंद्र से लड़ा. मैं किसानों का सेवादार बनकर उनकी सेवा कर रहा हूं. आपने तो अपने बेटे के ED केस माफ़ करवाने के लिए केंद्र से सेटिंग कर ली, किसानों का आंदोलन बेच दिया? क्यों?’

बता दें कि अरविंद केजरीवाल शाम 4:00 बजे आईटीओ स्थित पार्टी ऑफिस पहुंचेंगे और फिर कार्यकर्ताओं के साथ उपवास खोलेंगे. उसके बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment