नई दिल्ली : महाराष्ट्र-NCB ने नवाब मलिक के दामाद को ड्रग्स केस में किया गिरफ्तार

एनसीबी की टीम ने उसी सिलसिले में समीर खान को पूछताछ के लिए बुलाया था. आपको बता दें ड्रग्स मामले के एक आरोपी और उनके बीच 20,000 रुपये का कथित ऑनलाइन लेन-देन का मामला सामने आने के बाद एजेंसी ने समीर खान को तलब किया था.

नई दिल्ली : महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ( Nawab Malik) के दामाद को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में बुधवार को गिरफ्तार कर लिया. आपको बता दें कि समीर खान एनसीबी ने सुबह लगभग 10 बजे पूछ ताछ के लिए बुलाया था. समीर एनसीबी की पूछताछ में शामिल होने के लिए दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी के कार्यालय पहुंचे थे. समीर से गहन पूछताछ के बाद एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. एनसीबी की इस पूछताछ को लेकर एनसीबी के रीजनल डायरेक्टर अनिल जैन ने मीडिया से बातचीत में बताया कि, समीर खान को आज करण सजनानी के फ़ॉलोअप केस में बुलाया गया था, जिसके पास पिछले दिनों काफी मात्रा में गांजा बरामद किया गया था.

अनिल जैन ने आगे बताया कि समीर खान को एनसीबी की टीम ने पूछताछ के लिए बुलाया था और इस पूछताछ में हमारी टीम को पता चला कि वो करण सजनानी नाम के ड्रग पेडलर के संपर्क में थे. उन्होंने आगे बताया कि हमने कुछ दिन पहले ही करण सजनानी को गिरफ्तार किया था जो कि एक ड्रग पेडलर था जब हम सजनानी से पूछताछ कर रहे थे तभी उस पूछताछ के दौरान समीर का नाम सामने आया था.

 

समीर और एक ड्रग पेडलर के बीच 20 हजार रुपयों का ऑनलाइन लेन-देन
एनसीबी की टीम ने उसी सिलसिले में समीर खान को पूछताछ के लिए बुलाया था. आपको बता दें ड्रग्स मामले के एक आरोपी और उनके बीच 20,000 रुपये का कथित ऑनलाइन लेन-देन का मामला सामने आने के बाद एजेंसी ने समीर खान को तलब किया था. इस मामले में ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी और दो अन्य को पिछले सप्ताह 200 किलोग्राम मादक पदार्थों के साथ गिरफ्तार किया गया था.

 

मुच्छड़ पानवाला भी एनसीबी के हत्थे चढ़ा
एनसीबी मुंबई में ड्रग्स केस को लेकर जितनी मुस्तैद दिखाई दे रही है उसे देखकर तो यही लगता है कि जल्दी ही यहां से ड्रग माफियाओं को अपना बोरिया बिस्तर समेट कर किसी और मुल्क में शरण लेनी पड़ेगी. आपको बता दें कि इसके पहले एनसीबी ने मंगलवार को मुंबई के प्रसिद्ध मुच्छड़ पानवाला दुकान के एक मालिक रामकुमार तिवारी को गिरफ्तार किया था. हालांकि अगले ही दिन राम कुमार तिवारी को 15 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दे दी गई. आपको बता दें कि दक्षिण मुंबई के केंप्स कॉर्नर में स्थित पान की यह दुकान बहुत प्रसिद्ध है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment