नई दिल्ली:  मनीष ने कोर्ट में दी गवाही, बिलाल-आलम-फैजान ने चाकुओं से गोद कर मार डाला

नई दिल्ली:  दिल्ली में शनिवार शाम करीब छह बजकर पैंतीस मिनट पर सुंदर नगरी के रहने वाले मनीष की बेरहमी से 3 मुसलमान लड़कों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और जिसमें दिख रहा है कि 3 लोग मनीष पर एक के बाद एक चाकू से वार कर  रहे है. मनीष का गुनाह इतना ही था कि अपने खिलाफ हुए अपराध पर गवाही दे रहा था. दरअसल 1 साल पहले मनीष से उसका मोबाइल छीन लिया गया था और उस दौरान भी उसके ऊपर चाकू से हमले हुए थे. उसकी गर्दन और पेट पर चाकू से वार किया गया था.

गवाही देने पर ले ली जान

इस मामले में पुलिस ने दो आरोपी कासिम और मोहसिन को गिरफ्तार किया था और अब कासिम और मोहसिन के परिवार के लोग मनीष के ऊपर केस वापस लेने का लगातार दबाव बना रहे थे, और आए दिन उसके परिवार को धमकी देते रहते थे. 28 सितंबर को मनीष की कोर्ट में तारीख थी और उससे पहले इन दोनों आरोपियों के परिवार के लोग मनीष के घर पहुंचे और उसको केस वापस लेने के लिए धमकाने लगे और ऐसा न करने पर उसको जान से मारने की धमकी दी थी. मनीष ने 28 सितंबर को कोर्ट में अपनी गवाही दी, जिसके ठीक 3 दिन बाद मनीष की उसके घर के बाहर ही हत्या कर दी गई.

 

पुलिस चौकी तो है, लेकिन अपराध थमे नहीं

हत्या करने वाले तीनों आरोपितों बिलाल ,आलम और फैजान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अब पुलिस का कहना है जिन लोगों ने मनीष के घर पहुंच कर उसके परिवार को धमकी दी थी उनकी पहचान भी की जा रही है और उनकी गिरफ्तारी भी जल्द की जाएगी. सुंदर नगरी के लोगों का कहना है कि उनके इलाके में पुलिस चौकी तो जरूर बनाई है लेकिन यहां पर छीना झपटी चाकूबाजी की घटना आए दिन होती है. फिलहाल इलाके में गुस्साए लोगों की भीड़ है और एहतियात के तौर पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts