नई दिल्ली: गृह मंत्रालय ने TMC नेता मुकुल रॉय की सुरक्षा वापस ली, आदेश जारी

गृह मंत्रालय ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता मुकुल रॉय की सुरक्षा वापस ले ली है. इसके लिए मंत्रालय की तरफ से आदेश भी जारी कर दिया गया है. बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही मुकुल रॉय ने बीजेपी से टीएमसी में वापसी की हैं.

नई दिल्ली: गृह मंत्रालय ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता मुकुल रॉय की सुरक्षा वापस ले ली है. इसके लिए मंत्रालय की तरफ से आदेश भी जारी कर दिया गया है. बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही मुकुल रॉय ने बीजेपी से टीएमसी में वापसी की हैं. टीएमसी छोड़कर भगवा ब्रिगेड में शामिल होने के लगभग चार साल बाद रॉय शुक्रवार को अपने बेटे सुभ्रांशु रॉय के साथ एक बार फिर से तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. रॉय को वापस पार्टी में शामिल करने के लिए बैठक के दौरान तृणमूल भवन में मौजूद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि और अधिक लोग बीजेपी से बाहर निकलेंगे और तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे.

कई BJP नेता TMC में हो सकते हैं शामिल

यह संकेत देते हुए कि बीजेपी के और नेताओं के तृणमूल में शामिल होने की संभावना है, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, तृणमूल शांत और सौम्य सभी लोगों का स्वागत करेगी. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने चुनाव से पहले पार्टी को धोखा दिया और तृणमूल नेताओं को बदनाम किया. वे विश्वासघाती हैं और पार्टी उन्हें कभी स्वीकार नहीं करेगी.

मुकुल रॉय के पार्टी छोड़ने पर बीजेपी ने दी ये प्रतिक्रिया

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय के पार्टी छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने पर भगवा दल के नेताओं ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है. प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि मुकुल रॉय की वजह से बीजेपी को कुछ खास फायदा नहीं हुआ, इसलिए उनके जाने से न तो पार्टी को कोई फायदा होने वाला है, न नुकसान. बीजेपी नेता ने कहा कि हजारों बीजेपी कार्यकर्ता पार्टी को मजबूत करने के लिए अपने घरों से बाहर हैं जो मेरे लिए अधिक महत्वपूर्ण हैं.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment