नई दिल्ली: केजरीवाल की पेशी के लिए सीबीआई मुख्यालय में 1000 से अधिक सुरक्षाकर्मियों की होगी तैनाती

नई दिल्ली:   यहां लोधी रोड स्थित सीबीआई मुख्यालय के बाहर रविवार को अर्धसैनिक बलों सहित 1,000 से अधिक सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया जाएगा, क्योंकि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दिल्ली आबकारी नीति 2021-22 के सिलसिले में एजेंसी के कार्यालय में पेश होने की संभावना है।

अधिकारियों के मुताबिक, राउज एवेन्यू कोर्ट के पास स्थित आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यालय के बाहर भी सुरक्षा बढ़ा दी जाएगी।

आप कार्यकर्ताओं या समर्थकों को किसी तरह की परेशानी न हो, इसके लिए आसपास की सड़कों पर पर्याप्त संख्या में बेरिकेड्स लगाए जाएंगे।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, हमने एक व्यापक सुरक्षा व्यवस्था की है, और चूंकि वह एक मुख्यमंत्री हैं, निस्संदेह उनकी सुरक्षा के लिए कड़ी सुरक्षा होगी।

अधिकारी ने आगे कहा कि अर्धसैनिक बलों सहित 1,000 से अधिक सुरक्षाकर्मियों को यह सुनिश्चित करने के लिए सीबीआई मुख्यालय के बाहर तैनात किया जाएगा कि कोई अप्रिय घटना न हो।

डीसीपी (दक्षिण) चंदन चौधरी ने कहा, क्षेत्र में धारा 144 सीआरपीसी लगाई जाएगी।

सीबीआई द्वारा जारी एक नोटिस के अनुसार, सीबीआई ने आबकारी नीति मामले में गवाह के रूप में जांच टीम के सामने पेश होने के लिए केजरीवाल को सुबह 11 बजे अपने कार्यालय में बुलाया है।

घोषणा की गई है कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के सभी कैबिनेट मंत्री केजरीवाल के साथ सीबीआई कार्यालय जाएंगे।

केजरीवाल को दिल्ली आबकारी नीति 2021-22 मामले के संबंध में पहली बार सीबीआई द्वारा तलब किया गया है, जिससे कथित तौर पर दिल्ली सरकार को नुकसान हुआ और शराब व्यापारियों के एक समूह को लाभ हुआ।

प्रवर्तन निदेशालय द्वारा 6 जनवरी को एक विशेष ईडी अदालत के समक्ष दायर दूसरी चार्जशीट में केजरीवाल के नाम का जिक्र किया गया था।

https://twitter.com/Siingh777/status/1647295876208148486

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts