नई दिल्ली: कोरोना पर आज सदन को संबोधित कर सकते हैं PM मोदी

Monsoon Session: प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अधिकतर सांसदों का टीकाकरण हो चुका है, इससे संसद की विधायी कार्यों को और विश्वास से करने में मदद मिलेगी.

नई दिल्ली: Monsoon Session: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) मंगलवार को संसद के मानसून सत्र (Monsoon Session) को संबोधित करेंगे. कोरोना महामारी की देश में स्थिति और तीसरी लहर की तैयारी को लेकर प्रधानमंत्री सदन के दोनों सदनों में जानकारी रखेंगे. मानसून सत्र के शुरू होने पर पीएम मोदी कोरोना में मारे गए लोगों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि संसद के अधिकतर सांसद टीका लगवा चुके हैं. सोमवार को शुरू हुए मानसून सत्र का पहला दिन हंगामे की भेंट चढ़ गया. हंगामे के बीच बार-बार के स्‍थगन के बाद दोनों सदनों की कार्यवाही मंगलवार, 20 जुलाई 11 बजे तक के लिए स्‍थगित कर दी गई.

गौरतलब है कि संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि पीएम मोदी सदनों के सदस्यों को 20 जुलाई को संबोधित करेंगे और महामारी पर बात करेंगे. वहीं, विपक्षी पार्टियों ने सरकार की उस पेशकश का विरोध किया जिसमें मंगलवार को संसद भवन एनेक्सी (संसदीय सौध) में दोनों सदनों के सदस्यों को कोविड-19 के मुद्दे पर प्रधानमंत्री द्वारा संबोधित करने का प्रस्ताव किया गया था. विपक्षी पार्टियों ने आरोप लगाया कि यह संसदीय परंपरा को दरकिनार करने का एक और तरीका है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts