नई दिल्ली: PM मोदी ने देशवासियों को दी ईद की मुबारकबाद, बोले- कोरोना से मुक्ति मिल जाए यही है दुआ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को ईद-उल-फितर के मौके पर देशवासियों को बधाई दी और कामना की कि कोविड-19 महामारी का सामना कर रहा देश जल्द ही इस संकट से उबरे और सामूहिक प्रयासों से मानव कल्याण के लिए काम करे।

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को ईद-उल-फितर के मौके पर देशवासियों को बधाई दी और कामना की कि कोविड-19 महामारी का सामना कर रहा देश जल्द ही इस संकट से उबरे और सामूहिक प्रयासों से मानव कल्याण के लिए काम करे। कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के बीच आज देश के विभिन्न हिस्सों में ईद का त्योहार मनाया जा रहा है।

मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘ईद-उल-फितर के पावन अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं। सभी के उत्तम स्वास्थ्य और कुशलक्षेम की कामना करता हूं। अपने सामूहिक प्रयासों से ही हम वैश्विक महामारी से निजात पाने की और मानव कल्याण की कामना करते हैं। ईद मुबारक।’’

राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद की तरफ से जारी बधाई संदेश में कहा गया, “सभी देशवासियों को ईद मुबारक! यह त्योहार, आपसी भाईचारे और मेल-जोल की भावना को मजबूत करने तथा स्वयं को मानवता की सेवा करने के लिए फिर से समर्पित करने का अवसर है। आइए, हम कोविड-19 से निपटने के लिए सभी नियमों के पालन करने का तथा समाज व देश की भलाई के लिए काम करने का संकल्प लें।”

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

 

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts