नई दिल्ली: PM मोदी आज बीजेपी मुख्यालय की एक और बिल्डिंग का करेंगे उद्घाटन

बीजेपी के इस नए आवासीय परिसर का इस्तेमाल पार्टी की बड़ी बैठकों और कैंपेन के लिए किया जाएगा। वहीं संगठन महासचिव और मंत्री स्तर के नेताओं के लिए इस परिसर में रहने की सुविधा भी होगी।

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिल्ली में भाजपा के नए आवासीय परिसर और सभागार का उद्घाटन करेंगे। पंडित दीन दयाल उपाध्याय मार्ग पर बीजेपी मुख्यालय के ठीक सामने बने आवासीय परिसर में पार्टी के महासचिव/मंत्री स्तर के नेता रहेंगे। इसे पार्टी की बड़ी बैठकों और कैंपेन के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। वहीं संगठन महासचिव और मंत्री स्तर के नेताओं के लिए इस परिसर में रहने की सुविधा भी होगी।

प्रधानमंत्री का कार्यक्रम स्थल पर शाम साढ़े 6 बजे पहुंचने का कार्यक्रम है। इस कार्यक्रम के लिए सभी केंद्रीय मंत्रियों, बीजेपी सांसदों और पदाधिकारियों को आमंत्रित किया गया है, जिसे प्रधानमंत्री संबोधित करेंगे।

‘कांग्रेस अध्यक्ष के घर में बीजेपी का विजय डंका बज गया’

इससे पहले पीएम मोदी शनिवार को एक बार फिर कर्नाटक पहुंचे थे। राज्य में उनका इस साल का ये 7वां दौरा था। उन्होंने दावणगेरे में बीजेपी के विजय संकल्प यात्रा के समापन समारोह में रोड शो किया फिर जनसभा को संबोधित किया।

यह भी पढ़ें-

पीएम ने कहा था कि विजय संकल्प रैली हो रही है और उसी समय कांग्रेस अध्यक्ष मल्लकार्जुन खड़गे की कर्मभूमि कलबुर्गी में हमारे पार्टी ने मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव जीत लिया। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के घर में बीजेपी का विजय डंका बज गया। यह एक प्रकार से विजय संकल्प रैली का शुभ संकेत है कि विजय यात्रा आरंभ हो चुकी है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts