नई दिल्ली: प्रयागराज हिंसा: मुख्य आरोपी के घर पर चलेगा बुल्डोजर! PDA का नोटिस चस्पा

ने प्रयागराज हिंसा के आरोपी जावेद अहमद के आवास को तोड़ने का नोटिस दिया है और उसे आज सुबह 11 बजे तक घर खाली करने के लिए कहा है क्योंकि यह “अवैध रूप से निर्मित” है

नई दिल्ली:  Prayagraj Violence: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में नूपुर शर्मा के बयान के विरोध में हुई हिंसा के खिलाफ कार्रवाई का सिलसिला जारी है. इस बीच पुलिस ने प्रयागराज के अटाला इलाके में हुई हिंसा के मामले में जावेद पंप को गिरफ्तार किया था. पुलिस की मानें तो जावेद पंप को प्रयागराज हिंसा का मास्टरमाइंड है. वहीं, पुलिस के अलावा प्रयागराज विकास प्रधिकारण भी जावेद पंप के खिलाफ कार्रवाई के मोड़ में आ गया है.  प्रयागराज विकास प्राधिकरण (PDA) ने प्रयागराज हिंसा के आरोपी जावेद अहमद के आवास को तोड़ने का नोटिस दिया है और उसे आज सुबह 11 बजे तक घर खाली करने के लिए कहा है क्योंकि यह “अवैध रूप से निर्मित” है।

उत्तर प्रदेश के एडीजी कानून एवं व्यवस्था प्रशांत कुमार ने बताया कि 10 जून को राज्य में हुए विरोध प्रदर्शन के मामले में अब तक कुल 304 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें प्रयागराज से 91, सहारनपुर से 71, हाथरस से 51, मुरादाबाद से 34, फिरोजाबाद से 15 और अंबेडकरनगर से 34 लोग है और 13 FIR दर्ज हुई है.  केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि  कुछ ऐसे लोग हैं जो तनाव पैदा कर ऐसा माहौल बनाते हैं जिससे आम लोगों का जीवन भी प्रभावित होता है और देश की छवि भी खराब होती है। जिन युवाओं के हाथ में खेल सामग्री होनी चाहिए, उनके हाथों में पत्थर देने का काम करते हैं। इससे उनको बाज आना चाहिए.

संद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

 

    Related posts

    Leave a Comment