नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे ‘मन की बात’

 पीएम नरेंद्र मोदी आज साल 2021 में दूसरी बार मन की बात कार्यक्रम के जरिए देशवासियों से संवाद करेंगे। पीएम मोदी का आज का कार्यक्रम 11 बजे शुरू होगा।

नई दिल्ली. पीएम नरेंद्र मोदी आज साल 2021 में दूसरी बार मन की बात कार्यक्रम के जरिए देशवासियों से संवाद करेंगे। पीएम मोदी का आज का कार्यक्रम 11 बजे शुरू होगा। आज के कार्यक्रम को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ट्वीट किया, “कल सुबह 11 बजे ‘मन की बात’ लगाएं”। 15 फरवरी को, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों को कला, संस्कृति और पर्यटन के क्षेत्र में अपनी प्रेरक कहानियों को साझा करने के लिए आमंत्रित किया था।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर अगले ‘मन की बात’ के लिए विचारों को आमंत्रित करने वाले लोगों के लिए एक लिंक साझा किया था। पीएम मोदी ने लिखा था, “प्रेरक उदाहरणों के माध्यम से, जनवरी के ‘मन की बात’ ने कला, संस्कृति, पर्यटन और कृषि नवाचार से लेकर विविध विषयों पर प्रकाश डाला। फरवरी में कार्यक्रम के लिए ऐसे और प्रेरक उपाख्यान सुनना पसंद करेंगे, जो 28 तारीख को होंगे।”

प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों को हिंदी या अंग्रेजी में अपना संदेश रिकॉर्ड करने के लिए एक टोल-फ्री नंबर भी साझा किया था। जनवरी में ‘मन की बात’ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से अपील की थी कि वे इस साल देश के 75 वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर स्वतंत्रता सेनानियों और उनके संघर्ष की कहानियों के बारे में लिखें। “मन की बात” राष्ट्र के लिए प्रधानमंत्री का मासिक रेडियो कार्यक्रम है, जो हर महीने के आखिरी रविवार को प्रसारित होता है। इस कार्यक्रम से जुड़ी हर अपडेट आप हमारे इस पेज पर पा सकेंगे।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

 

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts