नई दिल्ली: राजस्था-गहलोत के मंत्री की दादागिरी, कहा-लात मारकर भगाओ अफसरों को

सिविल लाइंस विधायक प्रताप सिंह खाचरियावास का दो दिन पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वे सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र के चंपा नगर में नई बिछाई गई पेयजल लाइन से 25 से ज्यादा अवैध कनेक्शनों को काटने पर जलदाय इंजिनियरों को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं.

नई दिल्ली : राजस्थान में जलदाय मंत्री बीडी कल्ला ने अवैध पेयजल कनेक्शन काटने की घोषणा की है. लेकिन बीडी कल्ला के इस निर्णय को गहलोत के दूसरे मंत्री धता बताते नजर आ रहे हैं. राजस्थान के परिवहन मंत्री और सिविल लाइंस विधायक प्रताप सिंह खाचरियावास का दो दिन पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वे सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र के चंपा नगर में नई बिछाई गई पेयजल लाइन से 25 से ज्यादा अवैध कनेक्शनों को काटने पर जलदाय इंजिनियरों को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

गहलोत के मंत्री खाचरियावास इंजिनियरों को धमकाते हुए कह रहे हैं कि कि आप कौन होते हो नेतागिरी करने वाले. अभी कोरोना चल रहा है. लोग कहां से लाएंगे कनेक्शन के लिए 25 हजार रुपए. मीटर है या नहीं आप कनेक्शन चालू करो. जो गरीब का पानी रोकेगा उसे भगा दूंगा चाहे वह कितना ही बड़ा अधिकारी हो.

जनसुनवाई में मौजूद लोगों ने चंपा नगर में पेयजल लाइनें उखाड़ने को लेकर नगर निगम के एक जेईएन और किसी कमलेश का नाम लिया. इस पर मंत्री कहते नजर आ रहे हैं कि जेईएन को लात मार कर भगाओ. उन्होंने कहा कि पानी सभी को उपलब्ध होगा.

दरअसल में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास रविवार को क्षेत्र के रामनगर विस्तार स्थित एक मैरिज गार्डन में जन सुनवाई कर रहे थे. इसी दौरान चंपा नगर क्षेत्र की कुछ महिलाएं पहुंची और रोने लगी और कहा कि उनके पेयजल कनेक्शन काट दिए हैं.

इतना सुनते ही मंत्री खाचरिवास उखड़ गए और वहां मौजूद जलदाय इंजीनियरों की क्लास लगा दी. उन्होंने कहा कि कोई फ्री में भी पानी पीएगा उसे भी पानी उपलब्ध होगा. कोई किसी का पानी बंद नहीं कर सकता. कोई पैसे देगा तो और नहीं देगा तो भी पानी मिलना जारी रहेगा. प्रताप सिंह के रहते लोगों को पानी नहीं मिले ये कैसे हो सकता है.

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment