नई दिल्ली: शिल्पा-राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा पर ठोका मानहानि का केस, मांगा हर्जाना

बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा की मुश्किलें बढ़ती हुई दिख रही हैं. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा को मानहानि का नोटिस भेजा है, और 50 करोड़ का हर्जाना भी मांगा है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) की मुश्किलें बढ़ती हुई दिख रही हैं. शर्लिन चोपड़ा की मुश्किलों का कारण अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj-Kundra) बन गये हैं. दरअसल, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा को मानहानि (Defamation) का नोटिस भेजा है. इसके साथ ही शिल्पा और राज ने अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा से 50 करोड़ का हर्जाना भी मांगा है. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा पर ऐक्शन कई बार चेतावनी देने के बाद लिय़ा. इससे पहले शिल्पा और राज के वकील ने कहा था कि शर्लिन चोपड़ा मीडिया में जो भी बयान दे रही हैं, वह कानूनी दायरे में होना चाहिए. मेरे मुवक्किल के खिलाफ प्रेस वार्ता करना, उन्हें बदनाम करने की साजिश का हिस्सा है.

दरअसल, शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ 14 अक्टूबर को एफआईआर (FIR) दर्ज कराई थी. शर्लिन ने यह शिकायत धोखाधड़ी करने और मानसिक प्रताड़ना के लिए दर्ज करवाई थी. इस मामले में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के वकील ने एक बयान में कहा कि शर्लिन चोपड़ा द्वारा राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ लगाए गए सभी आरोप मनगढ़ंत, झूठे, निराधार और बिना किसी सबूत के हैं . यह सब शर्लिन चोपड़ा ने राज और शिल्पा की छवि को बदनाम करने के लिए और पैसे वसूली करने के लिए किया है .

वहीं शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा के खिलाफ मामला दर्ज कराते हुए कहा था कि मैंने जेएल स्ट्रीम कंपनी के लिए तीन वीडियोज शूट किये थे, मगर वादे के मुताबिक मुझे पैसे नहीं दिए गए. लड़कियों से जिस्म की नुमाइश करवा कर आप उनकी पेमेंट क्लियर क्यों नहीं करते हैं, उन्हें चूना क्यों लगाते हैं? आप उनको टोपी क्यों पहनाते हैं? क्या ये होता है एथिकल बिजनेस? जबकि शिल्पा शेट्टी अपने बयान में बता चुकी हैं कि उनका जेएल स्ट्रीम से कोई लेना देना नहीं है.

आपको बता दें कि राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. राज कुंद्रा बेल पर बाहर हैं. बीते कुछ महीनों में शर्लिन ने राज कुद्रा पर हैरान कर देने वाले आरोप लगाए हैं. शर्लिन ने कहा था कि उन्हें एडल्ट इंटस्ट्री में लाने वाले राज कुंद्रा ही थे.  इससे पहले अप्रैल 2021 में शर्लिन ने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी. शर्लिन ने बताया था, राज कुंद्रा 27 मार्च 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद बिना बताए उनके घर आए थे. शर्लिन ने आरोप लगाया कि राज उनसे जबरदस्ती करने लगा, जबकि वो इसके लिए मना करती रहीं.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment