नई दिल्ली: दिल्ली हाईकोर्ट से सुशांत सिंह राजपूत के पिता को झटका, जानिए क्या है मामला

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने किसी को भी फिल्मों में अपने बेटे के नाम या समानता का इस्तेमाल करने से रोकने के लिए याचिका दायर की थी

नई दिल्ली: दिल्ली उच्च न्यायालय ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जीवन के बारे में बनाई जा रही प्रस्तावित फिल्मों के खिलाफ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता की याचिका को खारिज कर दिया है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने किसी को भी फिल्मों में अपने बेटे के नाम या समानता का इस्तेमाल करने से रोकने के लिए याचिका दायर की थी. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल पूरे होने में महज 4 दिन ही बाकी है, सुशांत ने बीते साल 14 जून, 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था.

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आकस्मिक मौत ने सभी को हैरान कर दिया था. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की खुदकुशी एक पहेली बनकर रह गई है, सुशांत के फैंस सहित तमाम लोगों ने इस मामले की जांच कराने की मुहिम चालाई थी, लेकिन फिर भी गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है. इस बीच एक्टर के निधन पर कई फिल्में बनने की बात भी सामने आ रही है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन पर बन रही फिल्म न्याय: द जस्टिस का टीजर भी रिलीज हो चुका है.

ये फिल्म सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जीवन पर आधारित बताई जा रही है. फिल्म में जुबेर खान और श्रेया शुक्ला हैं. फिल्म में अमन वर्मा, असरानी, शक्ति कपूर, सोमी खान और सुधा चंद्रन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में फिल्म ‘काय पो छे!’ से बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू किया था. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अभिनय की जमकर तारीफ की हुई थी. ‘काय पो छे!’ के बाद सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘पीके’, ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ और ‘छिछोरे’ जैसी बड़ी फिल्में की थीं. वहीं उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment