नई दिल्ली: बिहार में आंधी पानी ने बरपाया कहर, मौतों को लेकर PM मोदी ने जताया दुख

बिहार के कई जिलों में आंधी और बिजली गिरने की घटनाएं सामने आई हैं.  इन घटनाओं में कई लोगों की मौत हो चुकी है.

नई दिल्ली:  बिहार के कई जिलों में आंधी और बिजली गिरने की घटनाएं सामने आई हैं.  इन घटनाओं में कई लोगों की मौत हो चुकी है. इसे लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने संवेदना प्रकट की है. उन्होंने ट्विट किया ‘ईश्वर शोक-संतप्त परिवारों को इस आपार दुख को सहने की शक्ति दे. राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन राहत और बचाव कार्य में तत्परता से जुटा है.’ गौरतलब है कि आंधी पानी ने गुरुवार को बिहार में जमकर कहर बरपाया. दोपहर बाद आई आंधी ने 27 लोगों की जान ले ली. भागलपुर और मुजफ्फरपुर में छह-छह लोगों की मौत हो गई. लखीसराय जिले में तीन लोगों की मौत हो गई है.

वैशाली और मुंगेर में दो-दो, बांका, जमुई, कटिहार, किशनगंज, जहानाबाद, सारण, नालंदा व बेगूसराय में एक-एक की मृत्यु हो गई. एनएच और रेलवे  ट्रैक पर तार और पेड़ गिरने से सड़क व रेल यातायात में लोगों को भारी कठिनाई का सामना करना पड़ा. सहरसा में ओएचई तार के टूटने के बाद  तीन घंटे ट्रेनों का परिचालन ठप रहा.

बांका में पंजवारा-धोरैया स्टेट हाइवे 84 मुख्य मार्ग पर पंजवारा पैक्स गोदाम के नजदीक तेज आंधी से सड़क के बीचोबीच लगाया एक बोर्ड बीच सड़क पर गिर गया. इससे मुख्य मार्ग जाम लग गया. गोपालगंज में धूल भरी आंधी तूफान से मौसम का मिजाज बदलने लगा. यहां पर बूंदाबांदी भी हुई.

संद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment