नई दिल्लीः टेलीग्राम अपने यूजर्स को देगा

टेलीग्राम की कोशिश है कि वह अपने यूजर्स के लिए ज्यादा से ज्यादा फ्लैक्सिबल हो जिससे की लोग उनसे जुड़े. टेलीग्राम अपने यूजर्स के लिए अलग-अलग मोड लेकर भी मार्केट में आ रही है.

नई दिल्लीः मैसेजिंग एप टेलीग्राम व्हाट्सएप को कड़ी टक्कर देने के लिए अपने यूजर्स के लिए खास तरह के फीचर को मार्केट में ला रही है. इस फीचर के जरिए टेलीग्राम के यूजर्स अपने मन के मुताबिक थीम के साथ मैसेज कर सकते हैं. टेलीग्राम की कोशिस है कि नए फीचर्स के साथ ज्यादा से ज्यादा यूजर्स को अपने साथ जोड़ा जाए. इसके अलावा टेलीग्राम मैसेज शेड्यूल करने की भी सुविधा अपने यूजर्स को दे सकता है.

टेलीग्राम की कोशिश है कि वह अपने यूजर्स के लिए ज्यादा से ज्यादा फ्लैक्सिबल हो जिससे की लोग उनसे जुड़े. टेलीग्राम अपने यूजर्स के लिए अलग-अलग मोड लेकर भी मार्केट में आ रही है. व्हाइट और डार्क मोड पहले से ही इस एप में इनबिल्ट है.

टेलीग्राम की कोशिस है कि इस एप को यूजर्स के लिए और ज्यादा फ्रेंडली बनाया जाए. जिसमें कलर चेंज करने, टेक्सट फॉन्ट दूसरे फॉर्मेट में लिखने के अलावा यूजर्स अपने हिसाब से थीम का चुनाव भी कर सकें.

मिली जानकारी के मुताबिक टेलीग्राम शेड्यूल के लिए ‘सेंड व्हेन ऑनलाइन’ फीचर को मार्केट में उतार रही है. इस फीचर के जरिए अगर सामने वाला व्यक्ति ऑनलाइन नहीं दिख रहा है तो भी उसे मैसेज कर सकते हैं.

जैसे ही सामने वाला यूजर्स ऑनलाइन शो करेगा तुरंत उसके पास मैसेज पहुंच जाएगा. नए वर्जन को यूजर्स अपने हिसाब से प्रयोग कर सकते हैं. इस एप में कस्टमाइ की सुविधा है.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts