नई दिल्ली: लटक रही गिरफ्तारी की तलवार! शराब घोटाला मामले में आज के. कविता से पूछताछ करेगी ED

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के बाद अब भारत राष्ट्र समिति की MLC के.कविता पर ED का शिकंजा कसता जा रहा है।

नई दिल्ली: दिल्ली शराब घोटाला केस में प्रवर्तन निदेशालय यानी कि ED शनिवार को बड़ा एक्शन लेने वाली है। कई समन के बाद आज आखिरकार के.कविता जांच एजेंसी के सामने पेश होंगी। ED ने शराब घोटाला मामले में शुक्रवार को दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर 7 दिन के लिए रिमांड पर ले लिया है। इसी मामले में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी कविता से आज पूछताछ हो रही है। शराब घोटाले में सिसोदिया के बाद अब के. कविता पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटकती दिख रही है।

कविता का आज ED से सामना

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के बाद अब भारत राष्ट्र समिति की MLC के.कविता पर ED का शिकंजा कसता जा रहा है। ED आज कविता से दिल्ली शराब घोटाले को लेकर सवाल-जवाब करने जा रही है। कविता से शराब घोटाले में गिरफ्तार पूर्व सहयोगी अरुण पिल्लई के सामने बिठा कर पूछताछ की जा सकती है। अरुण पिल्लई का 6 दिन की रिमांड 13 मार्च को खत्म हो रही है।

कविता पर क्या हैं आरोप?
पिल्लई के रिमांड एप्लीकेशन में ED ने दावा किया है कि अरुण पिल्लई  दिल्ली के शराब कारोबार में के.कविता का मुखौटा मात्र था। ED का दावा है कि अरुण पिल्लई, शराब कारोबारियों के साउथ ग्रुप की तरफ से विजय नायर से डील कर रहा था, और साउथ ग्रुप की तरफ से दिल्ली में शराब के ठेके लेने के लिए आम आदमी पार्टी को 100 करोड़ रुपए दिए गए थे। विजय नायर को सिसोदिया के साथ आम आदमी पार्टी की टॉप लीडरशिप का करीबी बताया जा रहा है। ED ने मनीष सिसोदिया की रिमांड एप्लीकेशन में जो बातें लिखी हैं, उनमें के. कविता की भूमिका का भी जिक्र है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts