नई दिल्लीः तीन मिनट में किए गए ये दो ट्वीट-पीएम मोदी का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक

बमुश्किल दो मिनट में पहला ट्वीट डिलीट हो गया। 2.14 बजे दूसरा ट्वीट आया जो एकदम पहले वाले की नकल था। वह ट्वीट भी जल्द डिलीट हो गया।

नई दिल्लीः रविवार की सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया। इसके बाद उनके अकाउंट से तीन मिनट के भीतर दो ट्वीट किए गए। ये ट्वीट देर रात करीब 2.11 बजे से 2.15 के बीच किए गए। हालांकि इन ट्वीट को कुछ ही देर में डिलीट कर दिया गया और पीएमओ ने जानकारी दी है कि उनके ट्विटर हैंडल को फिर से सुरक्षित कर लिया गया है।

ट्वीट में कहा गया, ‘भारत ने आधिकारिक रूप से बिटकॉइन को कानूनी स्‍वीकार्यता दे दी है। सरकार ने आधिकारिक रूप से 500 BTC खरीदे हैं और देश के सभी नागरिकों में बांट रही है। जल्‍दी करें india…… भविष्‍य आज आया है!’

बमुश्किल दो मिनट में यह ट्वीट डिलीट हो गया। 2.14 बजे दूसरा ट्वीट आया जो एकदम पहले वाले की नकल था। वह ट्वीट भी जल्‍द डिलीट हो गया।

प्रधानमंत्री के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के हैक होने को लेकर पीएमओ ने ट्वीट कर कहा, “पीएम नरेंद्र मोदी के ट्विटर हैंडल से छेड़छाड़ की गई थी जिसे तुरंत सुरक्षित कर लिया गया है और मामले की जानकारी ट्विटर को दे दी गई है. अकाउंट से छेड़छाड़ की गई छोटी सी अवधि में साझा किए गए किसी भी ट्वीट को नजरअंदाज किया जाना चाहिए।

सोशल मीडिया पर लोगों ने फौरन स्‍क्रीनशॉट्स शेयर करने शुरू किए। लोग हैरान हैं कि प्रधानमंत्री का ट्विटर अकाउंट तक हैक हो सकता है! यूजर्स ने इसे सुरक्षा का गंभीर खतरा तो बताया ही, कुछ ने इसे ‘बिटकॉइन माफिया’ का काम करार दिया। कई लोगों यह भी आशंका जताई कि इस घटना के बाद क्रिप्‍टोकरेंसी पर बैन भी लगाया जा सकता है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts