नई दिल्ली: BJP हेडक्वॉर्टर में होगी केंद्रीय मंत्रियों की बैठक, JP नड्डा-अमित शाह रहेंगे मौजूद

भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय पर आज केंद्रीय मंत्रियों की पार्टी के शीर्ष पदाधिकारियों के साथ बैठक होगी. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) और बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष…

नई दिल्ली:   भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय पर आज केंद्रीय मंत्रियों की पार्टी के शीर्ष पदाधिकारियों के साथ बैठक होगी. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) और बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष (BL Santosh) पार्टी की तरफ से मौजूद रहेंगे, तो केंद्र सरकार के सभी मंत्री इस बैठक में मौजूद रहेंगे. इस बैठक में मोदी सरकार के 8 सालों के कामकाज की समीक्षात्मक चर्चा भी की जाएगी. केंद्र सरकार के मंत्रियों की अगुवाई गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) करेंगे.

मोदी सरकार के 8 साल पर खास कार्यक्रमों का आयोजन

जानकारी के मुताबिक, दोपहर बाद करीब 3:30 बजे होने वाली इस बैठक में मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर मंत्रियो के लोकसभा प्रवास योजना पर चर्चा होगी. जेपी नड्डा की अध्यक्षता और गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में होने वाली इस बैठक में मोदी सरकार के 8 साल पूरा होने पर देशभर में मनाए जाने वाले जश्न की रूपरेखा पर चर्चा कर अंतिम मुहर लगाई जाएगी. बताया जा रहा है कि इस बैठक में जश्न की रूपरेखा पर अंतिम मुहर लगाने के साथ-साथ मंत्रियों के कार्यक्रमों और क्षेत्रों को भी फाइनल कर दिया जाएगा.

30 मई से 14 जून तक देश भर में कार्यक्रमों का आयोजन

बता दें कि जयपुर में हुए राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में भाजपा ने मोदी सरकार के 8 वर्ष पूरे होने के मौके पर 30 मई से 14 जून तक सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण की थीम पर देश भर में कार्यक्रम करने की घोषणा की थी. इसके तहत सभी मंत्रियों को भी गांवों में जाकर लाभार्थियों के साथ संवाद करना है. बताया जा रहा है कि मंत्रियों को लोकसभा क्षेत्र आवंटित किया जाएगा जहां के गांवों में जाकर उन्हें प्रवास करना होगा. इसके साथ ही संगठन के नेताओं, कार्यकर्ताओं और तमाम मोर्चे को भी जनता के बीच जाकर सरकार की उपलब्धियों की जानकारी देनी है.

गौरतलब है कि सरकार के 8 वर्ष पूरे होने पर देश भर में मेगा जश्न मनाने के तौर-तरीकों को लेकर सुझाव देने के लिए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पिछले महीने ही 12 नेताओं की एक कमेटी का गठन किया था. बुधवार को ही जेपी नड्डा देशभर के 73 हजार कमजोर बूथों पर पार्टी को मजबूत करने के बारे में सुझाव देने वाली कमेटी के साथ भी बैठक करेंगे. (एजेंसी इनपुट के साथ)

संद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment