नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश-योगी सरकार का बहनों को तोहफा,रक्षाबंधन पर बस यात्रा मुफ्त

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) ने रविवार यानी कल लॉकडाउन को हटाने का फैसला लिया है. सोमवार को रक्षाबंधन के कारण योगी सरकार ने यह निर्णय लिया है.

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) ने रविवार यानी कल लॉकडाउन को हटाने का फैसला लिया है. सोमवार को रक्षाबंधन के कारण योगी सरकार ने यह निर्णय लिया है. योगी सरकार ने बहनों को यह बड़ा तोहफा दिया है. ताकि वो अपने भाई की कलाई पर राखी बांध सकें. इसके साथ ही सीएम योगी ने रविवार और सोमवार को महिलाओं के लिए राज्य परिवहन की सभी बसों में फ्री यात्रा कर दिया है.

लॉकडाउन कल हटने से मिठाई की दुकानें खुल सकती हैं. इसके साथ ही राखियों की दुकानें भी खुली रहेंगी. बहनें अपने भाई को राखी बांधने जा सकती हैं.

 

बता दें कि कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए यूपी में हर शनिवार और रविवार को लॉकडाउन रहता है. लेकिन इस रविवार को सरकार की ओर से लोगों की राहत मिली है.

 

वहीं, आज यानी शनिवार को उत्तर प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में कोविड-19 महामारी के कारण सप्ताहांत पर लागू लॉकडाउन से ईद का जश्न कुछ फीका सा पड़ गया और लोगों ने अपने घरों में रहते हुए सादगी से त्यौहार मनाया. लखनऊ ईदगाह के इमाम खालिद रशीद फरंगी महली ने बताया कि शहर में ईदगाह में केवल पांच लोग ने नमाज पढ़ी. अधिकांश लोगों ने घर पर ही नमाज पढ़ी और कुर्बानी की. करीब 90 फीसदी लोगों ने सवेरे ही नमाज पढ़ ली थी.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment