नई दिल्ली: शियोमी (Xiaomi) ने-13,999 रुपये की शुरुआती कीमत में शिओमी ने लांच की भारत में

शियोमी (Xiaomi) ने भारत में Horizon Edition TV सीरीज़ की दो सस्‍ते स्मार्ट टीवी को लांच किया है. Mi TV 4A Horizon 32 इंच और Mi TV 4A 43 इंच की दोनों टीवी में 95% स्क्रीन टू बॉडी रेशियो उपलब्‍ध कराया गया है

नई दिल्ली: शियोमी (Xiaomi) ने भारत में Horizon Edition TV सीरीज़ की दो सस्‍ते स्मार्ट टीवी को लांच किया है. Mi TV 4A Horizon 32 इंच और Mi TV 4A 43 इंच की दोनों टीवी में 95% स्क्रीन टू बॉडी रेशियो, 20W के स्टीरियो स्पीकर्स और OTT प्लैटफॉर्म्स जैसे Netflix, Amazon Prime Video के सपोर्ट भी मिलेगा. बेहतर डिजाइन और पतले बेज़ल के साथ आ रहे दोनों टीवी बेज़ल लेस डिज़ाइन से लैस होंगे. दोनों टीवी में स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 95% है, ये 178 डिग्री व्यूइंग ऐंगल के साथ आते हैं.

32 इंच स्क्रीन वाली TV HD+ रिजॉल्‍यूशन के साथ तो 43 इंच स्क्रीन वाली TV फुल HD+ रिजॉल्‍यूशन के साथ उपलब्‍ध होगा. दोनों टीवी में यूज़र्स को पैचवॉल यूज़र इंटरफेस के साथ शियोमी की Vivid Picture Engine टेक्नोलॉजी भी उपलब्‍ध होगी.

इन दोनों स्‍मार्ट टीवी में Mi QuickWake फीचर दिया गया है, जिससे यूज़र्स टीवी को जल्दी एक्‍टिव कर पाएंगे. ऑडियो के लिए इस सीरीज़ में 20W स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं, जो DTS-HD से लैस हैं. TV में कनेक्टिविटी के लिए 3.5 एमएम ऑडियो आउट, SPDIF और तीन HDMI पोर्ट्स भी उपलब्‍ध कराए गए हैं.

32 इंच TV की कीमत : 32 इंच Mi TV 4A की कीमत 13,499 रुपये रखी गई है. 11 सितंबर को दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर इस टीवी की बिक्री शुरू हो जाएगी.

43 इंच वाली TV की कीमत : 43 इंच वाले Mi टीवी 4A हॉरिज़न को 22,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा. 15 सितंबर से शाम 6 बजे से अमेज़न पर यह टीवी बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts