भारत में LAVA की नई पहल! Agni 5g यूजर्स को मिलेगी डोरस्टेप कस्टमर सर्विस, नहीं देना होगा कोई चार्ज

LAVA इंटरनेशनल लिमिटेड ने अपने अपकमिंग Agni 5G स्मार्टफोन के खरीदारों के लिए एक नई कस्टमर सर्विस इनिशिएटिव की घोषणा की है.

भारतीय स्मार्टफोन ब्रांड, LAVA इंटरनेशनल लिमिटेड ने अपने अपकमिंग Agni 5G स्मार्टफोन के खरीदारों के लिए एक नई कस्टमर सर्विस इनिशिएटिव की घोषणा की है. इस सेवा को LAVA Agni Mirta का नाम दिया गया है और LAVA भारत में इस तरह की सर्विस देने वाली पहली कंपनी बन गई है. नई पहल के तहत, लावा ने अग्नि 5G स्मार्टफोन यूजर्स के लिए एक डेडिकेटेड सर्विस मैनेजर का वादा किया है, अगर यूजर्स को किसी भी तरह की दिक्कत का सामना करना पड़ता है तो वो आपकी मदद करेगा. इसके अलावा, कंपनी Agni यूजर्स को डोरस्टेप सर्विस ऑफर करने का भी वादा करती है, जिसमें, LAVA सर्विस रिप्रेजेंटेटिव रजिस्टर्ड कस्टमर एड्रेस से फोन कलेक्ट करता है और उसे वापस उसी एड्रेस पर डिलीवर भी करता है.

फ्री में मिलेगी नई कस्टमर सर्विस

दिलचस्प बात यह है कि यह पूरा प्रोसेस फ्री में ऑफर किया जाएगा। इसके अलावा अगर यूजर्स देश भर में LAVA के किसी भी सर्विस सेंटर जाना चाहते हैं तो Agni 5G ग्राहकों खासतौर पर पहली प्राथमिकता दी जाएगी. Agni ग्राहकों की सुविधा के लिए LAVA कस्टमर केयर कॉल के लिए जीरो-वेट टाइम देने का वादा करती है. इसमें सबसे अच्छा सुविधा ये है कि सॉल्यूशन के बाद यूजर्स पर्सनलाइज्ड फीडबैक भी दे पाएंगे.

LAVA Agni 5g के स्पेसिफिकेशंस

कंपनी की ये नई पहल उसके अग्नि 5G स्मार्टफोन के खरीदारों के लिए ही होगी. स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो, Lava Agni 5G को 9 नवंबर, 2021 को लॉन्च किया गया था, और यह Mediatek के लेटेस्ट चिपसेट- डाइमेंशन 810 पर काम करता है. इसमें 6.78 इंच FHD + IPS डिस्प्ले है जिसमें 90 Hz रिफ्रेश रेट और सेल्फी कैमरा के लिए एक पंच होल कट आउट है.

फोन में 8GB रैम है और इसमें 128GB स्टोरेज स्पेस है. यह फोटोग्राफी के लिए क्वाड-कैमरा सेटअप भी नियुक्त करता है, जिसमें 5 MP के वाइड-एंगल लेंस के साथ 64MP का प्राइमरी लेंस, 2 MP का डेप्थ सेंसर और 2 MP का मैक्रो लेंस है. फ्रंट में 16 MP का सेल्फी शूटर है.

फोन में 5000mAh की बैटरी है और इसमें 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है. फोन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, चार्जिंग के लिए USB टाइप-सी और एक 3.5 MM हेडफोन जैक शामिल हैं. इसका डाइमेंशन 168.8×76.8×9.1 मिलीमीटर और वजन 204 ग्राम है. फोन Fiery Blue नाम के सिंगल कलर ऑप्शन में उपलब्ध है और इसकी कीमत 19,999 रुपये रखी गई है.

 

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment