Nikki murder case: दिल्ली पुलिस का बड़ा खुलासा, निक्की और साहिल थे शादीशुदा

नई दिल्ली:  Nikki murder case: निक्की यादव मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने जानकारी दी है कि निक्की यादव और साहिल गहलोत जो लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे,  उन्होंने नोएडा के एक मंदिर में शादी कर ली थी. इससे संबंधित मैरेज सर्टिफिकेट प्राप्त हुआ है. यहीं नहीं, इस बात की जानकारी परिवार को भी थी. परिवार ने जान-बूझकर ये जानकारी लोगों से छिपाया, और साहिल की दूसरी शादी के लिए दबाव बनाया.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया है कि साहिल गहलोत और निक्की यादव ने लॉकडाउन के दौरान जब वो दिल्ली में रह रहे थे उस दौरान अक्टूबर 2020 में नोएडा के एक मंदिर में शादी की थी. दिल्ली पुलिस को जांच के दौरान दोनों के शादी का मैरिज सर्टिफिकेट भी बरामद हुआ है. जानकारी के मुताबिक दोनों की शादी की खबर परिवार को थी. जिसके बाद परिवार वाले इस शादी से खुश नहीं थे और साहिल पर दूसरी शादी के लिए दबाव बनाया. वहीं परिवार ने दिसंबर 2022 में साहिल की शादी दूसरी जगह तय कर दी थी. जिसके बाद से दोनों तनाव में थे.

 

जानकारी के मुताबिक परिवार ने साहिल और निक्की के शादी की खबर साहिल के लिए तय दूसरी शादी के तय लड़की और लड़की के परिवार वालों से ये जानकारी छुपाई थी. वहीं, दिल्ली पुलिस ने इस केस के संबंध में साहिल के पिता समेत कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया है और आगे की जांच की जा रही है. पुलिस निक्की मर्डर केस में परिवार की भूमिका की जांच कर रही है.

निक्की यादव की हत्या उसके बॉयफ्रेंड साहिल गहलोत ने 9 फरवरी को गला घोटकर कर दी थी और उसका शव अपने ढ़ाबे के फ्रीज में छिपा दिया था. जिसे पुलिस ने जांच के दौरान 14  फरवरी को बरामद किया था. वहीं जिस दिन उसने निक्की की हत्या की थी उसी दिन उसने परिवार की मर्जी से तय लड़की से शादी की थी.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment