Nokia का बेसिक फोन एंड्रॉयड सपोर्ट के साथ

नोकिया का बेसिक फोन एंड्रॉयड सपोर्ट के साथ आ सकता है हालांकि, फोन के बारे में अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

नोकिया जल्द ही अपने नए बेसिक फोन्स लॉन्च करने जा रहा है. कंपनी जल्द ही नोकिया 5.2, नोकिया 1.3 और नोकिया 8.2 लॉन्च करने जा रही है. इसके अलावा नोकिया अपनी स्मार्टवॉच भी लॉन्च कर सकती है. कंपनी को हाल ही में TA-1212 मॉडल नंबर के साथ चाइनीज टेलिकॉम रेग्युलेटर TENAA का सर्टिफिकेशन भी मिल गया है.

 

GizmoChina की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी लंबे समय से अपने नए फोन्स पर काम कर रही है. हालांकि इस फोन के अभी तक कोई भी फोटो सामने नहीं आए हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबकि डिजाइन के मामले में फोन Nokia 220 जैसा दिखाई देता है. बताया जा रहा है कि फोन का वजन 88 ग्राम हो सकता है. ये फोन एक बेसिक फोन है बताया जा रहा है कि फोन 4जी सपोर्ट के साथ आ सकता है.

 

इस फोन का डिस्प्ले साइज 2.4 इंच हो सकता है. वहीं फोन का रेजॉलूशन 240×320 हो सकता है. मीडिया रिपोट के मुताबिक फोन में छह एमबी का स्टोरेज और आठ एमबी रैम हो सकती है. नोकिया के इस बेसिक फोन को नोकिया 220 4G का डाउनग्रेड वर्जन बताया जा रहा है. बता दें कि नोकिया 220 4G में 24 एमबी इंटरनल स्टोरेज और 16 एमबी रैम दी गई है. फोन में 1200 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है. फोन जल्द ही बाजार में लॉन्च हो सकता है.

 

अगर नोकिया का ये कि-पैड वाला फोन एंड्रॉयड सपोर्ट के साथ आता है तो यह दुनिया का पहला कि-पैड वाला फोन होगा. अब तक ये देखा गया है कि एंड्रॉयड सिर्फ टच स्क्रीन डिवाइसेज को सपोर्ट करता है. जबकि कि-पैड वाले फोन को KaiOS ऑपरेटिंग सिस्टम सपोर्ट करता है. हालांकि फोन के बारे में अभी तक ऑफिशियली कुछ भी नहीं कहा गया है.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts