एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं नोरा फतेही

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में वो एयरपोर्ट पर नजर आईं हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में नोरा बेहद हॉट लग रही हैं।

लुक की बात करें तो नोरा फतेही ने इस दौरान ब्लू जींस और लाइट ब्लू कलर का स्लीवलेस टॉप पहना हुआ था। उन्होंने मास्क भी पहना हुआ था। उनके हाथ में एक ब्लैक कलर का पर्स भी दिखाई दिया।

बता दें कि नोरा फतेही क्रिसमस और नए वर्ष की स्वागत की तैयारियों में लगी हुई है। इस बीच नोरा फतेही का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल रहा है जिसमें वह सलमान खान और कटरीना कैफ के गाने ‘स्वैग से स्वागत’ पर बेली डांस कर रही हैं।

वीडियो में नोरा फतेही को लाल कलर की ड्रेस पहने शानदार अंदाज में बेली डांस करते हुए देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है।

इंस्टाग्राम पर नोरा फतेही के फॉलोअर्स दिनोंदिन बढ़ते जा रहे हैं। हाल ही में नोरा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उनके 20 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं।

उन्होंने अपना एक वीडियो करते कैप्शन में लिखा, ”हमने कर दिया। मेरे इंस्टा फैन्स और मुझे सपोर्ट करने वालों को दिल से शुक्रिया। मैं आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं। यह सिर्फ एक शुरुआत है।”

बताते चलें कि नोरा फतेही, ‘कमरिया’, ‘दिलबर’ और ‘ओ साकी-साकी’ जैसे गाने पर दमदार डांस कर चुकी है। वह अंतिम बार रेमो डिसूजा की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में भी नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके अलावा वरुण धवन और श्रद्धा कपूर लीड रोल में थे।

https://www.instagram.com/p/CI6HgAYH3cg/

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts