NZ vs IND 2nd ODI: भारत ने टॉस जीता,पहले गेंदबाजी करने का फैसला

NZ vs IND 2nd ODI: भारतीय बल्लेबाजी की बात की जाए तो श्रेयस अय्यर, कोहली और लोकेश राहुल फॉर्म में हैं. अय्यर ने जहां अपने करियर का पहला शतक लगा बताया था कि नंबर-4 बल्लेबाजी करने की काबिलियत उनमें हैं

India vs New Zealand 2nd ODI Live: पहले वनडे में हार झेलने के बाद टीम इंडिया तीन वनडे मुकाबलों की सीरीज के दूसरे मैच (IND vs NZ 2nd ODI) में टीम विराट अब से कुछ ही देर बाद ऑकलैंड में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी. पहला मुकाबला जीतकर न्यूजीलैंड ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है. इससे पहले भारतीय टीम ने टी20 सीरीज 5-0 से अपने नाम की थी.

PREVIEW

भारत के पास सीरीज बचाने के लिए जीत ही विकल्प है जबकि कीवी टीम किसी भी कीमत पर नहीं चाहती होगी कि आखिरी मैच निर्णायक बने. सेडन पार्क में भारत ने 347 रनों का स्कोर खड़ा किया था और न्यूजीलैंड इसे हासिल भी कर लिया था. इसी के साथ न्यूजीलैंड ने 1-0 की बढ़त ले ली थी. पहले वनडे में भारत की गेंदबाजी कमजोर रही थी जो विशाल स्कोर का बचाव नहीं कर पाई थी. कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा ने जमकर रन लुटाए थे तो वहीं अनुभवी रॉस टेलर के सामने मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह भी कुछ नहीं कर पाए थे.

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment