Ola Scooter: खत्म हुआ इंतजार, अगले हफ्ते से स्कूटर की होम डिलीवरी

खत्म हुआ इंतजार! Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की इस दिन से शुरू हो रही डिलीवरी, कंपनी ने दिखाई हरी झंडी

ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) ने अपने Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलावरी (Ola S1 Delivery) की तारीख पर से पर्दा हटा दिया दिया है। कंपनी इसकी 15 दिसंबर 2021 से

नई दिल्ली। ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) ने अपने Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को इस साल अगस्त महीने में लॉन्च किया था। लेकिन, तब से अब तक में इसकी डिलीवरी को लेकर लगातार कंपनी की तरफ से देरी की जा रही है। हालांकि, अब कंपनी ने इसकी डिलावरी (Ola S1 Delivery) की तारीख पर से पर्दा हटा दिया दिया है। ओला इलेक्ट्रिक अपने Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की इस महीने (15 दिसंबर) से डिलीवरी शुरू करेगी। इसकी जानकारी खुद ओला के चेयरमैन और ग्रुप सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट के जरिए दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, “स्कूटर तैयार हो रहे हैं. प्रोडक्शन में तेजी आई और सभी 15 दिसंबर से डिलीवरी शुरू होने के लिए तैयार हैं। आपके धैर्य के लिए धन्यवाद”

भारतीय बाजार में Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर के S1 वैरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 99,999 रुपये है। वहीं, इसके S1 Pro वैरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 1,29,999 रुपये है। परफॉर्मेंस की बात करें तो Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर के S1 वैरिएंट में पावर के लिए 2.98 kWh का बैटरी पैक दिया गया है। वहीं, S1 Pro वैरिएंट में पावर के लिए 3.97 kWh का बैटरी पैक दिया गया है। रफ्तार की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 115 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिलती है। इसके S1 Pro वैरिएंट में 115 kmph की टॉप स्पीड मिलती है। तो वहीं, इसके S1 वैरिएंट में 90 kmph की टॉप स्पीड मिलती है।

Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर का S1 वैरिएंट एक बार फुल चार्ज करने पर 121 किलोमीटर का रेंज देता है। वहीं, इसका S1 Pro वैरिएंट सिंगल चार्ज करने पर 181 किलोमीटर चलता है। दोनों ही वैरिएंट में डीसेंट पिकअप स्पीड मिलती है। S1 वैरिएंट 3.6 सेकंड्स में 0-40 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड पकड़ता है। वहीं, इसका S1 Pro वैरिएंट 3 सेकंड्स में 0-40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ता है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts