Oneplus TV की भारत में शुरू हुई प्री-बुकिंग

ग्राहक 23 जून से 2 जुलाई के बीच इस टीवी को सिर्फ 1000 से 3,000 तक की लागत से अमेजन पर प्री-बुक कर सकते हैं।

चीनी ब्रांड वनप्लस ने बुधवार को घोषणा की है कि उनका नया वनप्लस टीवी अमेजन पर प्री-बुक के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने कहा है कि प्री-बुकिंग के साथ दो साल की अतिरिक्त वारंटी दी जाएगी। भारत में वनप्लस 2 जुलाई को ऑनलाइन इवेंट के माध्यम से अपने दो स्मार्ट टीवी किफायती दाम में लॉन्च करेगी।

प्री बुकिंग के लिए उपलब्ध टीवी की कीमत की घोषणा अभी तक नहीं हुई है। कीमत की घोषणा 2 जुलाई को ही की जाएगी। ग्राहक 23 जून से 2 जुलाई के बीच इस टीवी को सिर्फ 1000 से 3,000 तक की लागत से अमेजन पर प्री-बुक कर सकते हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा कि अमेजन पर 5 अगस्त से पहले नए वनप्लस टीवी (2020 मॉडल) की खरीद पर ईमेल पुष्टि साझा की जाएगी।

वनप्लस टीवी खरीदने के बाद, दो साल की विस्तारित वारंटी का विकल्प चुनने वाले ग्राहक को 10 अगस्त तक 1,000 रुपए का अमेजन पे बैलेंस मिलेगा। कंपनी ने कहा कि यह ऑफर केवल वनप्लस टीवी के नई रेंज पर लागू होंगे। नए किफायती वनप्लस टीवी में बेजल्स लेस डिस्प्ले और सिनेमेटिक डिस्प्ले होगा, इसमें 93 प्रतिशत डीसीआई-पी3 कलर और डॉल्बी विजन सपोर्ट करता है। वनप्लस ने अपनी पहली स्मार्ट टीवी सीरीज को 2019 में 69,000 रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment