OTT अब BookMyShow Stream – एक नया वीडियो-ऑन-डिमांड स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म लॉन्च हुआ

अगर आप भी फिल्म देखने का प्लान बना रहे है तो, आपको जहां इधर – उधर भागने की जरूरत नहीं है। क्योंकि जहां अभी तक आप Bookmyshow के जरिये फिल्म की टिकट और लाइव शोज की टिकट बुक कर रहे थे, वहीं अब Bookmyshow प्लेटफार्म पर आप फिल्में भी देख सकेंगे। BookMyShow ने अब BookMyShow Stream – एक नया वीडियो-ऑन-डिमांड स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म लॉन्च किया है। इस प्लेटफार्म के माध्यम से उपयोगकर्ता उन फिल्मों को खरीद या किराए पर ले सकेंगे, जो अभी भी सिनेमाघरों में हैं। इस प्लेटफार्म को ऐसे समय में लॉन्च किया गया है,जब कोरोना महामारी की वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को भारी नुकसान हुआ। BookMyShow स्ट्रीम पर 600 से अधिक मूवी देखने को मिल

Bookmyshow स्ट्रीम वीडियो ऑन-डिमांड स्ट्रीमिंग का उपयोग एंड्राडइ और आईओएस दोनों यूजर्स कर सकते हैं। लेकिन हम आपको बता दें कि इस प्लेटफार्म पर फिल्में देखने के लिए आपको भुगतान करना होगा, आप मुफ्त में इसका लाभ नहीं उठा सकते हैं। मूवी देखन के लिए या तो आपको खरीदना होगा या फिर आपको किराये पर लेकर देखना होगा। हालांकि अगर आप किराये पर लेकर फिल्में देखते हैं तो आपको कम पैसे देने होंगे। लेकिन आप खरीदते हैं तो कभी भी फिल्म देख सकते हैं। यहां आपको नई फिल्में ही नहीं बल्कि पुरानी हिंदी मूवी भी देखने को मिलेगी।

ऐसे देख सकते हैं आप मूवी

अगर आप Bookmyshow स्ट्रीम वीडियो का लाभ उठाना चाहते हैं तो, सबसे पहले आपको Bookmyshow ऐप डाउनलोड करना होगा। इसे डाउनलोड करने के बाद आप इसे इनस्टॉल करें। जैसे ही आप इसको ओपन करेंगे तो आपको टाॅप में स्ट्रीम का विकल्प मिलेगा। स्ट्रीम पर क्लिक करते ही यहां आपको कई फिल्मों के विकल्प देखने को मिल जायेंगे। अब आप अपने हिसाब से फिल्मों का चयन कर सकते हैं। इसके बाद वो आप पर निर्भर करता है कि आप फिल्में खरीदते हैं या फिर रेंट पर लें। जहां अभी तक आप Amazon Prime Video पर फिल्में देख रहे थे, वहीं अब Bookmyshow पर भी मूवी देख सकेंगे।

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment