OTT Release This Week: 28 से 31 मार्च के बीच OTT पर आ रही हैं ये फिल्में

नई दिल्ली:  मार्च का आखिरी हफ्ता ओटीटी प्लैटफॉर्म पर काफी अच्छा दिख रहा है. आने वाले दिनों में अलग-अलग ओटीटी ऐप पर बढ़िया फिल्में आ रही हैं. तो अगर आप वीकएंड पर बाहर ना जाकर घर में ही क्वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं तो यहां हम बता रहे हैं उन फिल्मों की लिस्ट जो इस हफ्ते आप ओटीटी पर देख पाएंगे. इसमें आपको फुल वैरायटी मिलेगी. मतलब कि हिंदी, इंग्लिश और दूसरी भाषा में भी कई मजेदार ऑप्शन होंगे जो आपको इस हफ्ते एंटरटेन कर सकते हैं. आपको थ्रिलर से लेकर कॉमेडी तक के अच्छे ऑप्शन मिलेंगे.

27 मार्च से एमएक्स प्लेयर पर इंग्लिश कॉमेडी सीरीज इंडियन समर्स हिंदी में आ गई है. इस टीवी सीरीज की कहानी 1932 की है. इसमें कुछ ब्रिटिश अधिकारी और कारोबारी शिमला में गर्मियों की छुट्टियों के लिए पहुंचते हैं. इस सीरीज में ब्रिटिश और भारतीय एक्टर्स लीड रोल में हैं.

29 मार्च को नेटफ्लिक्स पर हॉरर थ्रिलर फिल्म अनसीन रिलीज होगी. यह फिल्म थियेटर्स में 7 मार्च को रिलीज की गई थी.

30 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिवरडेल का छठा सीजन शुरू होगा. पहला एपिसोड आप इसी दिन देख सकते हैं. यह सुपरनेचुरल हॉरर क्राइम ड्रामा है.

31 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर 5 फिल्में आ रही हैं. दो तो ऐसी हैं जिनमें आपको हमारी हिंदी इंडस्ट्री के बड़े चेहरे नजर आएंगे. इनमें से एक हैं सुनील ग्रोवर जो लंबे समय बाद स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं.

गैसलाइट – सारा अली खान की फिल्म 31 मार्च को डिज्नी हॉट स्टार प्लस पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म में उनके साथ चित्रांगदा सिंह और विक्रांत मेसी लीड रोल में हैं.

यूनाइटेड कच्चे – यह कॉमेडी ड्रामा फिल्म जी5 पर आ रही है. इसमें सुनील ग्रोवर लीड रोल में हैं. यह सीरीज ब्रिटेन में ऐसे प्रवासियों की परेशानियां हल्के-फुल्के अंदाज में दिखाती है जो जरूरी पेपरवर्क के बिना वहां रहते हैं. सुनील इस फिल्म में तेजिंदर टैंगो गिल नाम का किरदार निभा रहे हैं. तेजिंदर अपने परिवार का सपना पूरा करने के लिए ब्रिटेन चला जाता है. दिक्कत तब आती है जब उसका वीजा एक्सपायर होने वाला होता है.

किल बोकसून – यह एक कोरियन फिल्म है जो कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस क्राइम थ्रिलर को Byun Sung-hyun ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में जियोन डो-येओन, सोल क्यूंग-गु लीड रोल में हैं.

मर्डर मिस्ट्री 2 – यह एक एक्शन फिल्म है. जेरेमी गरेलिक के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर आ रही है. फिल्म में एडम सैंडलर, जेनिफर एनिस्टन, एलियन कॉवर्ट और ट्रिप विनसन लीड रोल में हैं. फिल्म में एडम और जेनिफर जासूस के रोल में हैं जो एक शादी में किडनैप हुए दूल्हे को ढूंढते हुई एक बड़ी साजिश में फंस जाते हैं.

कॉपीकैट किलर – यह एक चाईनीज सीरीज है जिसकी कहानी एक जापानी नॉवल से प्रेरित है. कॉपीकैट किलर नेटफ्लिक्स पर आ रही है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts