Pathaan: 50000 से ज्यादा लोग देख सकते हैं फर्स्ट डे फर्स्ट शो! IMAX पर है जोर

शाहरुख खान (Shahrukh khan) लगभग 1500 दिनों के बाद सिद्धार्थ आनंद निर्देशित एक्शन थ्रिलर पठान (Pathaan) के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार है. एक्शन थ्रिलर 25 जनवरी, 2022 को बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है और फैंस ने अपने किंग का धमाकेदार स्वागत करने की तैयारी शुरू कर दी है. इंटरव्यू से पता चला है कि शाहरुख खान के 50000 से अधिक फैंस देश भर में पठान के पहले दिन के पहले शो को देखने के लिए एक साथ आ रहे हैं. उनका फैन क्लब, एसआरके यूनिवर्स भारत के 200 से अधिक शहरों में पठान के फर्स्ट डे फर्स्ट शो का आयोजन कर रहा है.

शाहरुख यूनिवर्स के को-फाउंडर यश परयानी ने कन्फर्म किया कि शाहरुख यूनिवर्स 200 से अधिक शहरों में पठान की FDFS फर्स्ट डे फर्स्ट शो का आयोजन कर रहा है. हम 50,000 से अधिक शाहरुख प्रशंसकों के हमारे शो में शामिल होने की उम्मीद कर रहे हैं और हम अकेले हमारे FDFS समारोहों से 1 करोड़ रुपये की न्यूनतम बुकिंग की उम्मीद करते हैं. हम इस कार्यक्रम को शहरों में कर रहे हैं, आगे अपनी प्रोजेक्ट के बारे में बताते हुए, यश कहते हैं, “मुंबई में 7 से 8 पहले दिन पहले शो होंगे, दिल्ली में 6 होंगे.  इसी तरह, बड़े शहरों में कई शो होंगे. हम केवल पहले दिन पहले शो तक ही सीमित नहीं रहेंगे, बल्कि पहले दिन और गणतंत्र दिवस सप्ताहांत में भी फिल्म देखना जारी रखेंगे. ”

आईमैक्स शो पर हैं जौर

योजनाएं केवल देश भर में सामूहिक रूप से फिल्म देखने तक ही सीमित नहीं हैं. शाहरुख (SRK) यूनिवर्स में यश और उनकी टीम मर्चेंडाइज के मोर्चे पर भी कुछ बड़ा करने की योजना बना रहे हैं. “हम विशेष पठान मर्चेंडाइज वितरित करेंगे, ढोल के साथ विशेष कट आउट होंगे. हमारा विचार शाहरुख की फिल्मों को एक त्योहार की तरह मनाने का है और पठान भी इससे अलग नहीं होगा. यश जोर देकर कहते हैं कि पठान आईमैक्स प्रारूप में शूट की जाने वाली पहली भारतीय फिल्म है और इसलिए, वे इस कंटेट को सबसे बड़ी संभावित फिल्म में देखना चाहते हैं. उन्होंने आगे कहा, “हम आईमैक्स शो पर भी ध्यान केंद्रित करने की योजना बना रहे हैं और शहरों में हमारी अधिकांश बुकिंग आईमैक्स शो के लिए होगी.”

 

शाहरुख खान और दीपिका की ये चौथी फिल्म 

ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्मों में काम करने के बाद शाहरुख खान (Shahrukh khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) की यह चौथी फिल्म है. सिद्धार्थ आनंद निर्देशित यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है. पठान के बाद, शाहरुख खान अगली बार एटली निर्देशित जवान में दिखाई देंगे, जो जून 2023 में शुरू होने के लिए तैयार है.

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment