Patna: 50 लोगों से सवार नाव गंगा में डूबी, 10 लोग अभी भी लापता

जानवरों के लिए चारा लेकर लौट रही नाव डूब गई. जिसमें लगभग 50 लोग सवार थे. रविवार की देर शाम शेरपुर के पास गंगा में नाव डूब गई. इसमें शाहपुर के दाउदपुर निवासी दस लोग लापता है. जिनकी खोजबीन अभी भी जारी है.

Patna:  पटना के दियारा में एक दर्दनाक हादसा हो गया. जानवरों के लिए चारा लेकर लौट रही नाव डूब गई. जिसमें लगभग 50 लोग सवार थे. रविवार की देर शाम शेरपुर के पास गंगा में नाव डूब गई. इसमें शाहपुर के दाउदपुर निवासी दस लोग लापता है. जिनकी खोजबीन अभी भी जारी है. मनेर के शेरपुर घाट पर दो नावों की टक्कर के कारण चारा लेकर लौट रही नाव नदी में डूब गई. वहीं, घटना के बाद दूसरे नाव के लोगों ने लगभग 31 लोगों को बचा लिया. बाकी लोग लापता बताए जा थे हैं.

जानकारी के अनुसार नाव पर तीन दर्जन से अधिक लोग सवार थे. जिसमें महिलाएं भी थीं. रविवार शाम करीब सात बजे दियारा से वापस लौटते समय दो नावों में टक्कर हो गई. जिससे नाव का संतुलन बिगड़ने से देखते ही देखते नाव डूब गयी.

नाव डूबता देख इसमें सवार कुछ लोग नदी में कूद गए और तैरने लगे. इधर, नाव के डूबने की शोर सुनकर आसपास के नाविक बचाव में नाव लेकर भागे. नदी में तैरते हुए लोगों को छानना शुरू कर दिया. हालांकि दस लोग अभी भी लापता हैं. थानाध्यक्ष सफीर आलम ने बताया कि लापता लोग दानापुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के दाउदपुर के निवासी हैं. इनकी खोजबीन की जा रही है.

संद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts