पटना लोजपा: में तख्ता पलट के शिकार चिराग पासवान को RJD से मिला बड़ा ऑफर

राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने चिराग पासवान को राजद की तरफ से ऑफर देते हुए कहा कि वो और तेजस्वी साथ मिलकर काम करें. चिराग पासवान केंद्र की राजनीति करें और तेजस्वी यादव बिहार की

पटना. लोक जनशक्ति पार्टी में रातों-रात तख्ता पलट का शिकार हुए जमुई सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) को राजद ने ऑफर दिया है. राजद के वरिष्ठ नेता भाई वीरेंद्र ने लोजपा की टूट पर बड़ा बयान दिया. मनेर से विधायक और राजद के वरीय नेता भाई वीरेंद्र (RJD MLA Bhai Virendra) ने चिराग पासवान को ऑफर देते हुए कहा कि समय की मांग है कि तेजस्वी यादव और चिराग पासवान एक साथ आ जाएं. भाई वीरेंद्र ने कहा कि दोनों युवा हैं और दोनों जब एक साथ हो जाएंगे तो बिहार की सियासत पर बड़ा असर पड़ेगा.

राजद विधायक ने कहा कि लोजपा में कोई टूट नहीं हुई है. लोजपा समर्थक आज भी रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान के ही साथ हैं. जो लोग भी LJP छोड़ कर गए हैं वो लालच में गए हैं और उनको जनता सबक सिखाएगी. लगे हाथों भाई वीरेंद्र ने ये भी कह दिया कि चिराग पासवान केंद्र की राजनीति करें और तेजस्वी यादव बिहार की. मालूम हो कि 6 सांसदों वाले लोजपा में से 5 ने पाला बदल लिया है और चिराग पासवान के चाचा पशुपति कुमार पारस को अपना नेता मान लिया है.

दूसरी तरफ जेडीयू ने लोजपा की टूट पर चुटकी ली है. लोजपा के टूट पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि जो जैसा करेगा वैसा फल मिलेगा. चिराग ने जैसा बोया वैसा ही काट रहे हैं. आरसीपी ने कहा कि चिराग पासवान ने विधानसभा में एनडीए के खिलाफ काम किया था. इसको लेकर उनके खिलाफ पार्टी में ही विरोध चरम पर था, उसी का नतीजा है कि आज उनकी पार्टी टूट गई है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts