पटना : सुशांत सिंह राजपूत- जांच के लिए मुंबई गये जांच अधिकारी बिहार लौटे

पटना : सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह की प्राथमिकी के बाद जांच करने के लिए मुंबई गयी बिहार पुलिस की टीम गुरुवार को पटना लौट आयी. पिछले 11 दिनों में बिहार पुलिस की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत के बैंक खातों की जांच करने के साथ करीब 12 लोगों से पूछताछ की है. मालूम हो कि सुशांत के पिता ने राजधानी पटना के राजीव नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी. इसके बाद थाना प्रभारी के नेतृत्व में चार सदस्यीय टीम मामले की जांच के लिए मुंबई गयी थी.

बाद में पटना मध्य के पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी अब भी महाराष्ट्र में कोरेंटिन हैं. आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी मुक्त किये जाने को लेकर मुंबई में धरने पर बैठ गये हैं. उनका विरोध जारी है. मुंबई पहुंचने पर बीएमसी ने उन्हें कोरेंटिन कर दिया था. वह पिछले चार दिनों से कोरेंटिन हैं.

बताया जाता है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई को सौंपे जाने के बाद बिहार पुलिस की टीम अपनी पूरी रिपोर्ट अब बिहार सरकार को सौंपेगी. इस रिपोर्ट के आधार पर बिहार सरकार सुप्रीम कोर्ट में अपना जवाब दाखिल करेगी.

मालूम हो कि बिहार पुलिस की टीम को मुंबई पुलिस की टीम से कोई सहयोग नहीं मिला. इसके बावजूद बिहार पुलिस की टीम जांच जारी रखी और पिछले 11 दिनों में करीब 12 लोगों से मामले में बिहार पुलिस की चार सदस्यीय टीम ने पूछताछ की.

उम्मीद जतायी जा रही है कि सुप्रीम कोर्ट में शुक्रवार को होनेवाली सुनवाई के दौरान बिहार सरकार आईपीएस अधिकारी को कोरेंटिन किये जाने का मामला उठा सकती है. मालूम हो कि सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को सुनवाई करते हुए नाराजगी जताते हुए कहा था कि इससे बिहार को अच्छा संदेश नहीं गया है.

बीजेपी नेता ने ट्वीट कर बताया महाराष्ट्र सरकार को बेशर्म, कहा…

सुप्रीम कोर्ट की तल्ख टिप्पणी के बाद भी महाराष्ट्र की शिवसेना और एनसीपी की गठबंधन सरकार इतनी बेशर्म बनी हुई है कि हमारे अधिकारी को अब भी कोरेंटिन किया हुआ है. जो लोग मामले में आरोपित हैं, ये लोग उन्हीं के पक्ष में सुप्रीम कोर्ट में गये. सीबीआई जांच के खिलाफ गये हैं. इससे आप समझ सकते हैं कि एक तरह से मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार सबूतों को मिटाने और तथ्यों से छेड़छाड़ करने में लगी हुई है. जो अफवाह उड़ रहा है, वह सत्य प्रतीत हो रहा है. महाराष्ट्र के लोगों और बिहार वासियों से यही अपील करूंगा कि जो भी जानकारियां आपके पास हैं, वह बिहार पुलिस और सीबीआई को दें. क्योंकि, हमलोगों को महाराष्ट्र की सरकार और मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts