पायल घोष ने फिल्मेकर अनुराग कश्यप के खिलाफ-दर्ज कराई यौन उत्पीड़न की रिपोर्ट

एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) अपने वकील नितिन सातपुते के साथ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में फिल्मेकर अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने पहुंची थीं

नई दिल्ली: फेमस एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर अनुराग कश्यप (Anurag kashyap) के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में यौन शौषण की शिकायत दर्ज करवाई है. एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) अपने वकील नितिन सातपुते के साथ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में फिल्मेकर अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने पहुंची थीं. वकील नितिन सातपुते ने बताया कि आईपीसी की धारा 376, 354, 341, 342 के 342 के तहत शिकायत दर्ज कराई गई है.

आपको बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री पायल घोष ने एक इंटरव्यू में आरोप लगाते हुए कहा था कि अनुराग कश्यप (Anurag kashyap) ने उनका यौन शोषण और उनके साथ दुर्व्यवहार किया है. पायल घोष (Payal Ghosh) के इस तरह के आरोपों के बाद बॉलीवुड दो गुट में बंट गया है. पायल घोष के इस तरह के बयान के बाद जहां अभिनेत्री कंगना रनौत उनके साथ खड़ी हैं, वहीं अनुराग कश्यप के समर्थन में भी कई सेलिब्रिटी खुलकर सामने आ रहे हैं.

फिल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ की अभिनेत्री पायल घोष ने न्‍यूज नेशन को आपबीती सुनाते हुए बताया था कि वो अपने मैनेजर के साथ अनुराग कश्यप से मिलने उनके दफ्तर गई थी. पहले दिन अनुराग कश्‍यप ने अच्छे से बात की. खाना भी खिलाया. अगले दिन अनुराग कश्यप ने फिर घर पर बुलाया, जहां पायल ने अनकम्फर्टेबल महसूस किया. पायल ने आगे बताया कि अनकम्फर्टेबल महसूस करने के बाद मैंने जाने की बात कही तो अनुराग कश्‍यप ने मुझे दबोच लिया. मैंने अनुराग कश्‍यप को बहुत रोका पर तब तक वे बहुत आगे बढ़ चुके थे. ये वाकया बॉम्वे वेलमेट की शूटिंग के दौरान हुआ था.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts