विराट कोहली के खिलाफ हाई कोर्ट में याचिका दायर,ऑनलाइन जुए को बढ़ावा देने के आरोप

रिपोर्ट के मुताबिक, मद्रास हाई कोर्ट में दायर इस याचिका में कहा गया है कि ऑनलाइन जुआ कंपनियां विराट जैसे स्टार्स का इस्तेमाल युवाओं के ब्रेनवॉश के लिए कर रही हैं। उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की गई है।

हाइलाइट्स
  • विराट के अलावा बॉलिवुड ऐक्ट्रेस तमन्ना भाटिया पर ऑनलाइन जुए को बढ़ावा देने का आरोप
  • याचिका में टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली को गिरफ्तार करने की मांग की गई है
  • एक युवा का भी जिक्र, जिसने हाल में ऑनलाइन जुए में पैसे हारने के बाद आत्महत्या कर ली थी
  • याचिकाकर्ता ने ऑनलाइन गेम की तुलना ब्लू व्हेल गेम से की थी, जिसके कारण कई युवाओं की गई थी जान

नई दिल्ली टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली के खिलाफ मद्रास हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है। विराट के अलावा बॉलिवुड ऐक्ट्रेस तमन्ना भाटिया पर ऑनलाइन जुआ (Online Gambling) को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, चेन्नै के एक वकील की ओर से यह याचिका दायर की गई है जिसमें विराट और तमन्ना को गिरफ्तार करने की भी मांग की गई है।

रिपोर्ट के अनुसार, याचिकाकर्ता ने हाई कोर्ट से ऑनलाइन जुआ को बैन करने के लिए निर्देश देने की मांग की है। उन्होंने एक लड़के के मामले का भी जिक्र किया, जिसने हाल में आत्महत्या कर ली थी क्योंकि वह ऑनलाइन जुए के लिए उधार लिए पैसे वापस नहीं कर पाया था।

याचिका में कहा गया है कि युवा इसके आदी हो रहे हैं और ऑनलाइन जुआ कंपनियां विराट और तमन्ना जैसे स्टार्स का इस्तेमाल युवाओं के ब्रेनवॉश के लिए कर रही हैं। विराट कई और सितारों की तरह ऑनलाइन गेम्स को प्रमोट करते हुए एक ऐड में

याचिकाकर्ता ने तमिलनाडु में हाल ही में आत्महत्या के बढ़ते मामलों का भी जिक्र किया है, जहां युवाओं ने ऑनलाइन जुए में बहुत पैसा खोने के बाद ऐसा कदम उठाया। याचिकाकर्ता ने यह भी कहा कि युवा काफी ज्यादा दर पर ब्याज पर पैसा उधार लेते हैं और जब वह उसे हार जाते हैं तो आत्महत्या करने की सोचते हैं। याचिकाकर्ता ने ऑनलाइन गेम की तुलना ब्लू व्हेल गेम से की थी – जिसके कारण कई युवाओं ने अपनी जान दे दी थी, जो इस गेम के आदी थे। मामले की सुनवाई मंगलवार को हो सकती है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts