₹5,999 रुपये में 5000mAh बैटरी वाला फोन, 16 दिसंबर को हो रहा लॉन्च

स्मार्टफोन मेकर कंपनी इनफीनिक्स भारत में नया स्मार्टफोन Smart HD 2021 लॉन्च करने जा रही है। यह कंपनी का नया एंट्री-लेवल स्मार्टफोन होगा। कंपनी ने इसकी लॉन्ट डेट और कीमत का भी अभी से खुलासा कर दिया है। इसके अलावा फोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस भी अभी से सामने आ गए हैं। कंपनी फोन के अलावा अपना पहला एंड्रॉयड टीवी भी लाने जा रही है। टीवी की जानकारी भी कंपनी ने साझा कर दी है।

क्या होगी फोन की कीमत 
इस फोन की बिक्री ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर की जाएगी। इससे जुड़ा टीजर पेज फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गया है। टीजर पेज के मुताबिक, फोन 16 दिसंबर को लॉन्च होने जा रहा है और इसी दिन इसकी पहली सेल भी होगी। कीमत की बात करें तो यह 5,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। फोन का एक बड़ा फीचर इसकी 5000mAh की बैटरी रहने वाली है।

क्या होंगे फोन के स्पेसिफिकेशंस
रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्मार्टफोन में 6.1 इंच का IPS HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा। इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1560×720 पिक्सल्स होगा। फोन में 1.2 गीगाहर्ट्ज प्रोसेसर, 2 जीबी की रैम और 32 जीबी स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट और 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, रियर फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉक, और 5000mAh की बैटरी जैसे फीचर्स मिलेंगे।

14 दिसंबर को आ रहा एंड्रॉयड टीवी
कंपनी भारत में अपना पहला X1 Android TV लाने जा रही है। इसे 14 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। टीवी 32 इंच और 40 इंच के दो साइजों में आएगा, जिसमें बेजल लेस डिजाइन देखने को मिल सकता है। टीवी में 24W स्पीकर्स, डॉल्बी ऑडियो, गूगल असिस्टेंट व क्रोमकास्ट बिल्ट-इन, और Netflix, HBO Now, जैसे ओटीटी कॉन्टेंट का सपोर्ट मिलेगा। टीवी में 1 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज मिल सकती है।

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts