PM Modi in Tokyo : जापान में भव्य स्वागत, क्वॉड शिखर सम्मेलन में होंगे शामिल

क्वॉड शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए पीएम मोदी जापान की राजधानी टोक्यो पहुंच गए हैं. वे यहां सोमवार यानी 23 मई से शुरू होने वाले अपने 2 दिवसीय दौरे के दौरान क्वॉड लीडर्स समिट में भाग लेंगे.

क्वॉड शिखर सम्मेलन (Quad Leaders Summit) में भाग लेने के लिए पीएम मोदी जापान (PM Modi in Tokyo) की राजधानी टोक्यो पहुंच गए हैं. वे यहां सोमवार यानी 23 मई से शुरू होने वाले अपने 2 दिवसीय दौरे के दौरान क्वॉड लीडर्स समिट में भाग लेंगे. इस दौरान टोक्यो में भारतीय प्रवासियों ने पीएम मोदी का भव्य स्वागत किया.  इस मौके पर लोग उनकी शान में नारे लिखे तरह-तरह के कार्ड लेकर पहुंचे थे. इस दौरान पीएम मोदी ने स्वागत के लिए पहुंचे बच्चों से भी बात की. इसके साथ ही इस भव्य स्वागत के लिए सभी शुक्रिया अदा किया. गौरतलब है कि मोदी और बाइडेन मंगलवार को टोक्यो में जापानी प्रधानमंत्री फुमियो किशिदा और ऑस्ट्रेलिया के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री, एंथनी अल्बनीज के साथ क्वॉड के दूसरे दिन मिलेंगे.

पीएम से मिलकर बच्चों ने जताई खुशी
भारतीय मूल के लोगों ने कहा कि हम जापान में पीएम मोदी का स्वागत करते हुए बेहद खुश हैं. उन्होंने हमें हर जगह गौरवान्वित किया है. पीएम मोदी के साथ बातचीत के बाद पारंपरिक पोशाक में बच्चों ने कहा कि उन्होंने हमें अपना आशीर्वाद और ऑटोग्राफ दिया. उनमें से एक ने कहा कि पीएम ने मुझसे पूछा कि क्या मैं हिंदी बोल सकता हूं.

संद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts