PNB घोटाला: ने रतुल पुरी के ठिकानों पर मारे

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के भांजे और मोजर बेयर सोलर लिमिटेड के पूर्व कार्यकारी निदेशक रतुल पुरी की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ सकती है। सीबीआई ने पंजाब नेशनल बैंक के कथित 787 करोड़ रुपये के घोटाले के संबंध में शुक्रवार को रतुल पुरी और अन्य के दिल्ली-एनसीआर स्थित परिसरों की छापेमारी कर रही है। सीबीआई के अधिकारी ने बताया कि मोजर बेयर सोलर लिमिटेड की संलिप्तता वाले कथित घोटाले में सीबीआई दिल्ली-एनसीआर में छह स्थानों पर तलाशी ले रहे हैं।

वहीं सीबीआई ने रतुल पुरी के खिलाफ एक और केस दर्ज किया है। आपको बता दें कि रतुल पुरी को दिसंबर 2019 में उनके खिलाफ चल रहे मामलों में जमानत मिल गई थी और वह फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

सीबीआई के प्रवक्ता आरके गौड़ ने बताया है कि एजेंसी की तलाशी लेने वाली टीम ने कोविड-19 वैश्विक महामारी के मद्देनजर एहतियाती कदम के तौर पर निजी सुरक्षा उपकरण (पीपीई) किट का इस्तेमाल किया है।

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने इस कंपनी को दिए कर्ज में पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) को हुए कथित 787 करोड़ रुपये के नुकसान के संबंध में बृहस्पतिवार को मामला दर्ज किया था। मेसर्स मोजर बेयर सोलर लिमिटेड (बॉरोअर कंपनी), उसके निदेशकों और अन्य अज्ञात व्यक्तियों व अज्ञात बैंक अधिकारियों के खिलाफ पंजाब नेशनल बैंक की एक शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment