पूजा बेदी ने खोली गोवा के क्वारनटीन सेंटर की पोल

लॉकडाउन के दौरान गोवा (Goa) पहुंचने के बाद पूजा बेदी मुश्किलों में घिर गईं हैं. उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद गोवा सरकार और वहां के प्रशासन व्यवस्था का निंदा हो रही हैं.

मुंबई- पूजा बेदी (Pooja Bedi) इन दिनों चर्चा में हैं, लॉकडाउन (LOckdown) के बीच वो मंगेतर मानेक  के साथ गोवा पहुंचीं, जिसके वजह से वो सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रोल भी हुईं. पूरे देश में लॉकडाउन का चौथा चरण शुरू हो गया है. लॉकडाउन के दौरान गोवा (Goa) पहुंचने के बाद पूजा बेदी मुश्किलों में घिर गईं हैं. उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद गोवा सरकार और वहां के प्रशासन व्यवस्था का निंदा हो रही हैं.

मंगेतर मानेक  के साथ गोवा पहुंने के बाद पूजा बेदी (Pooja Bedi) सीधे क्वारनटीन सेंटर (Quarantine Center of Goa) पहुंचीं, जहां पहुंचने के बाद उन्होंने वहां का एक वीडियो शेयर किया और प्रशासन और क्वारनटीन सेंटर की हालत पर कई गंभीर सवाल उठाए हैं. पूजा ने वीडियो में कहा, ‘मेरे मंगेतर जो कि गोवा के रहने वाले हैं. उनके साथ मेरे गोवा जाने पर काफी विवाद हुआ. हम बुक करने के बाद ही गए थे. हम लोगों ने ऑनलाइन गोवा सरकार+ डीसीपी मुंबई/हर चेक पोस्ट पर रुके/ गोवा के अस्पताल में कोविड की जांच करवाई और एक रात गोवा में क्वारनटीन में बिताई. कृप्या ये वीडियो देखिए और जानिए कि मैं सुविधा से परेशान क्यों थी’.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बेड काफी गंदा है, जिसके ऊपर साफ चादर बिछा रखी है. टीवी पर भी काफी मिट्टी जमा है. पूजा बेदी अपने वीडियो में क्वारनटीन सेंटर के बाथरूम की भी हालत दिखाती हैं. वीडियो में पूजा को कहते हुए सुना जा सकता है, ‘चाहे लोगों को कोरोना वायरस न हो, लेकिन इस कमरे से लोगों को ऐसा हो सकता है.’

पूजा बेदी ने एक दूसरा ट्वीट किया और उन्होंने कहा , ‘इस प्रकार की गंदगी से यहां वायरस उत्पन्न हो सकता है. ऐसे लोग जो बिना कोरोना वायरस के गोवा में एंट्री करेंगे उन्होंने इस प्रकार के गंदे क्वारनटीन सेंटर से ये हो सकता है. मैंने ये ट्वीट लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए किया है, लेकिन सबका ध्यान सिर्फ गोवा में सेलिब्रिटी की एंट्री पर है.’

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts