आइसोलेशन के बाद: रणवीर सिंह ने शेयर की डरावनी तस्वीर

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर खुद की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह एक जोंबी की तरह दिख रहे थे और उन्होंने अपने बाल भी ऐसे ही बनाए थे.

View this post on Instagram

Me coming out of quarantine

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

Covid-19 के प्रकोप ने दुनिया को एक कठघरे में ला खड़ा किया है, हालांकि बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh ) आगे की सोच रहे हैं. उन्होंने अपने ‘Out of Quarantine’ लुक को साझा किया है.

जोंबी की तरह दिख रहे रणवीर

रणवीर ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर खुद की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह एक जोंबी की तरह दिख रहे थे और उन्होंने अपने बाल भी ऐसे ही बनाए थे.

उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “मैं क्वारंटाइन से बाहर आते हुए.”

रणवीर की इस तस्वीर को अबतक 17 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. साथ ही फैंस ने इस पर कमेंट्स की बौछार कर दी है. रणवीर के फैंस इस तस्वीर को काफी शेयर भी कर रहे हैं.

रणवीर अपने प्रशंसकों और फॉलोवर्स का क्वारंटाइन समय के दौरान अपने हर दिन के अपडेट के साथ मनोरंजन करते रहे हैं. रणवीर अगली बार कबीर खान की निर्देशित ’83’ में दिखाई देंगे.

फिल्म ’83’ की रिलीज टली

बता दें कि फिल्म ’83’ की रिलीज पर फिलहाल दुनिया भर में फैले कोरोना वायरस के घातक प्रकोप के बीच रोक लगा दी गई है. यह फिल्म पहले 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी.

फिल्म में पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे रणवीर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “कोविड-19 के हालिया प्रकोप और स्वास्थ्य को लेकर बढ़ती चिंता की बात को ध्यान में रखते हुए ’83’ की रिलीज पर रोक लगा दी गई है. एक बार स्थिति सामान्य होने पर हम इसकी रिलीज के बारे में कोई फैसला लेंगे.”

उन्होंने आगे लिखा, “हम प्रशंसकों से सभी जरूरी सावधानियां बरतने और अपने प्रियजनों का ख्याल रखने की अपील करते हैं. ’83’ रूकावटों का सामना करने वाली एक फिल्म है और उम्मीद करते हैं कि हम जल्द ही इसे पार कर वापस आ पाएंगे.”

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें।

 

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment