सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘शेरशाह’ का पोस्टर रिलीज

Shershaah First Look : सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म ‘शेरशाह’ के पोस्टर्स रिलीज किए गए हैं. फिल्म के तीन पोस्टर्स रिलीज किए गए हैं और तीनों ही पोस्टर्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा को आर्मी की वर्दी में देखा जा सकता है.

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर उनकी आने वाली फिल्म ‘शेरशाह’ के पोस्टर्स रिलीज किए गए हैं. आज फिल्म के तीन पोस्टर रिलीज हुए हैं जिनमें फिल्म के लीड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आ रहे हैं. तीनों ही पोस्टर्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा को आर्मी की वर्दी में देखा जा सकता है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म में कप्तान विक्रम बत्रा के किरदार में नजर आ रहे हैं. बता दें कि कप्तान विक्रम बत्रा ने साल 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान पाकिस्तानी घुसपैठियों से भारतीय क्षेत्र की रक्षा करते हुए अपनी जिंदगी को राष्ट्रसेवा में लगा दी. उनकी बहादुरी की वजह से उन्हें ‘शेरशाह’ कहा जाता था.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ये पोस्टर रिलीज करते हुए एक खास संदेश भी लिखा. उन्होंने कैप्टन बत्रा का याद करते हुए लिखा, ”बड़े पर्दे पर शहादत और बहादुरी के इन अलग रंगों को दर्शाना मेरे लिए गर्व और सम्मान की बात है. कैप्टन विक्रम बत्रा के इस सफर को श्रद्धांजलि देते हुए हम उनसे जुड़ी अनसुनी कहानी दर्शकों तक ला रहे हैं, फिल्म ‘शेरशाह’ के जरिए. फिल्म 3 जुलाई को रिलीज होगी.”

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment