प्रभास सैफ की मेगा बजट फिल्म ‘आदिपुरुष’ इस दिन होगी रिलीज

भूषण कुमार की टी-सीरीज के सहयोग से बनने वाली बहुभाषी फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) भारतीय महाकाव्य रामायण का एक ऑनस्क्रीन रूपांतरण है और इसमें ‘बाहुबली’ स्टार को भगवान राम के रूप में चित्रित किया जाएगा

नई दिल्ली: तेलुगू सुपरस्टार प्रभाष (Prabhas) और अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) की रिलीज की डेट कंफर्म हो गई है. फिल्म निर्माता ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) 11 अगस्त 2022 को देश के सिनेमाघरों में दस्तक देगी, जिसमें तेलुगु स्टार प्रभास और बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे.

भूषण कुमार की टी-सीरीज के सहयोग से बनने वाली बहुभाषी फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) भारतीय महाकाव्य रामायण का एक ऑनस्क्रीन रूपांतरण है और इसमें ‘बाहुबली’ स्टार को भगवान राम के रूप में चित्रित किया जाएगा, जबकि खान लंकेश की भूमिका निभाएंगे.

‘आदिपुरुष’ (Adipurush) फिल्म ‘बुराई पर अच्छाई की जीत’ के बारे में है राउत की पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ थी, जो इस साल जनवरी में रिलीज़ हुई थी. राउत और प्रभास दोनों ने सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज तारीख और इसके आधिकारिक लोगो को साझा किया. फिल्म, जो वर्तमान में प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है, जनवरी 2021 में इसकी शूटिंग शुरू होगी. हिंदी और तेलुगु में शूट होने के लिए, ‘आदिपुरुष’ को तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य विदेशी भाषाओं में डब किया जाएगा.

https://www.instagram.com/p/CHwRbLWpyGh/

 

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment