प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद अखिलेश यादव ने दिया ये बड़ा बयान

बता दें कि इससे पहले अखिलेश ने गुरुवार को अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम मोहम्मद के एनकाउंटर पर भी सवाल उठाए थे।

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। माफिया और उसके भाई की हत्या के बाद समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया सामने आई है। अखिलेश ने ट्वीट कर कहा है कि जब पुलिस के सुरक्षा घेरे के बीच सरेआम गोलीबारी करके किसीकी हत्या की जा सकती है तो आम जनता की सुरक्षा का क्या। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि कुछ लोग जानबूझकर भय का माहौल बना रहे हैं। बता दें कि अतीक अहमद पूर्व में समाजवादी पार्टी से सांसद और विधायक रह चुका था।

‘जनता के बीच भय का वातावरण बन रहा है’

अतीक और अशरफ की हत्या के बाद सपा सुप्रीमो ने ट्वीट किया, ‘उप्र में अपराध की पराकाष्ठा हो गयी है और अपराधियों के हौसले बुलंद है। जब पुलिस के सुरक्षा घेरे के बीच सरेआम गोलीबारी करके किसीकी हत्या की जा सकती है तो आम जनता की सुरक्षा का क्या। इससे जनता के बीच भय का वातावरण बन रहा है, ऐसा लगता है  कुछ लोग जानबूझकर ऐसा वातावरण बना रहे हैं।’ बता दें कि इससे पहले अखिलेश ने गुरुवार को अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम मोहम्मद के एनकाउंटर पर भी सवाल उठाए थे।

सुबह बेटा दफनाया गया, शाम को अतीक की हत्या
गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात प्रयागराज के एक मेडिकल कॉलेज के पास अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोलीबारी की घटना कैमरे में दर्ज हो गई क्योंकि मेडिकल जांच के लिए पुलिस द्वारा दोनों को अस्पताल ले जाने के दौरान मीडियाकर्मी उनके पीछे जा रहे थे। इस मामले में पुलिस ने 3 हमलावरों को पकड़ लिया। सनसनीखेज हत्या के बाद इलाके में तनाव है। बता दें कि झांसी में 13 अप्रैल को अहमद का बेटा असद और उसका एक साथी पुलिस मुठभेड़ में मारे गये थे। दोनों के शव को शनिवार सुबह दफनाया गया था।

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts