प्रयागराज:  Prayagraj Road Accident: बिजली के खंबे से टकराई कार, पांच लोगों की मौत

प्रयागराज:  Prayagraj Road Accident: प्रयागराज के पास बड़े सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. ये हादसा हंडिया के पास हुआ, जहां एक तेज रफ्तार एसयूवी कार हाईवे के किनारे लगे बिजली के खंबे से टकरा गई. ये कार कानपुर की तरफ से आ रही थी. जानकारी के मुताबिक, हादसे में 5 लोग घायल भी हुए हैं. मृतकों में 4 महिलाएं भी शामिल हैं. वहीं, एक बच्चे की भी हादसे में मौत हो गई है. ये हादसा सुबह सवा 6 बजे के आसपास हुआ.

जानकारी के मुताबिक, ये हादसा हंडिया टोल प्लाजा के पास हुआ. जहां एसयूवी गाड़ी बिजली के खंबे से जा टकराई. हादसे के बाद चीख पुकार मच गई. ये कार कानपुर की तरफ से आ रही थी और वाराणसी की तरफ जा रही थी. पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया है और शवों को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया गया है.

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है

गंगापार इलाके के एसपी ने बताया कि ये हादसा हंडिया के पास हुआ है. जहां तेज रफ्तार कार के बिजली के पोल से टकराने से 5 लोग की मौत हो गई और 5 घायल हो गए. उन्होंने बताया कि पुलिस को सुबह करीब 6:30 बजे दुर्घटना की सूचना मिली थी. जानकारी के मुताबिक, गाड़ी में 10 लोग सवार थे. ये गाड़ी विंध्याचल की ओर जा रही थी. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जा रहा है, तो घायलों को अस्पताल भेजा गया है.

सीएम योगी ने जताया दुख

हंडिया में हुए हादसे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. सीएम योगी ने जिला अधिकारियों को निर्देश दिये हैं कि वो घायलों का उचित उपचार कराएं और पीड़ित परिवार को हर संभव मदद पहुंचाई जाए.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts