कीमत 99 रुपये: OnePlus Nord AR लॉन्च के टिकट की बिक्री शुरू

OnePlus 15 जुलाई से Amazon India पर OnePlus Nord के लिए प्री-ऑर्डर शुरू कर रही है। ग्राहकों को फोन का प्री-ऑर्डर करने के लिए 499 रुपये का भुगता करना होगा।

OnePlus Nord लॉन्च इनवाइट भारत में खरीद के लिए उपलब्ध है। आमंत्रण खरीदने वाले ग्राहक 21 जुलाई को होने वाले आधिकारिक लॉन्च के बाद नए वनप्लस स्मार्टफोन को ऑगमेंटेड रियलिटी (AR) में अनुभव कर सकेंगे। इसके अलावा, OnePlus का दावा है कि कंपनी अमेज़न पर एक लॉन्च डे लॉटरी की मेजबानी भी करेगी, जहां वनप्लस नॉर्ड लॉन्च के आमंत्रितों के लिए गिफ्ट पेश किए जाएंगे। नया स्मार्टफोन कंपनी की किफायती पेशकश होगी, जिसे विशेष रूप से भारत और यूरोप के बाजारों के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Amazon India OnePlus Nord AR लॉन्च इनवाइट को 99 रुपये में बेच रही है। इस आमंत्रण को खरीदने वालो को वर्चुअल लॉन्च में भाग लेने का मौका मिलेगा। लॉन्च को AR में अनुभव करने के लिए आपको Apple App Store या Google Play से OnePlus Nord AR ऐप डाउनलोड करना होगा। इस तरह से आप नए फोन को AR में अनुभव कर सकेंगे और लॉन्च इवेंट को भी देख पाएंगे।

वनप्लस ने एक रिलीज़ में कहा कि इनवाइट में एक क्यूआर कोड शामिल है, जिसे यूज़र्स को वर्चुअल अनुभव शुरू करने के लिए वनप्लस नॉर्ड एआर ऐप पर स्कैन करने की आवश्यकता होगी। कंपनी आपके स्मार्टफोन पर ऑन-स्क्रीन निर्देश भी देगी, जिससे आप आसानी से इस एआर इवेंट को अनुभव कर सकेंगे। यह भी बताते चलें कि AR लॉन्च इवेंट की टिकट खरीदने वाले हर एक व्यक्ति को OnePlus TV Q1, OnePlus Nord, OnePlus Bullet Wireless Z ईयरफोन या कम से कम 1,000 रुपये का गिफ्ट कार्ड  जीतने का मौका मिलेगा। यह एक लॉटरी सिस्टम से तय होगा।

याद दिला दें कि OnePlus 15 जुलाई से Amazon India पर OnePlus Nord के लिए प्री-ऑर्डर शुरू कर रही है। ग्राहकों को फोन का प्री-ऑर्डर करने के लिए 499 रुपये का भुगता करना होगा। कंपनी का दावा है कि इसे प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को 5,000 रुपये से ज्यादा कीमत के लाभ दिए जाएंगे।

वनप्लस 21 जुलाई को शाम 7:30 बजे भारत में वनप्लस नॉर्ड लॉन्च करेगी। नए स्मार्टफोन के साथ उम्मीद की जा रही है कि चीनी कंपनी इस इवेंट में अपने सबसे पहले वायरलेस ईयरबड्स को भी पेश कर सकती है। इन ईयरबड्स को OnePlus Pods कहा जा सकता है। हाल ही में इन्हें कंपनी के सोशल मीडिया चैनलों के जरिए टीज़ किया गया था।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment