दिल्ली की रोहिणी जेल में कोरना पॉजिटिव पाया गया कैदी

बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है और बुधवार को 359 नए केस सामने आए थे।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के पंजे में फंसी दिल्ली से जुड़ी एक और बुरी खबर सामने आई है। दिल्ली की रोहिणी जेल का एक कैदी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस कैदी को आंत से जुड़ी कोई समस्या थी और उसका 10 मई को ऑपरेशन किया गया था। रोहिणी जेल के एक अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, कोरोना वायरस के लिए भी उसकी जांच की गई थी जिसका नतीजा बुधवार को आया था। जेल के 20 अन्य कैदियों और 5  स्टाफ को क्वॉरन्टीन किया गया है।

बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है और बुधवार को 359 नए केस सामने आए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार को दिल्ली में आए नए मामलों के बाद अब कुल कोरोना वायरस मामलों का आंकड़ा बढ़कर 7998 तक पहुंच गया। बुधवार को ही दिल्ली में कोरोना वायरस की वजह से 20 लोगों की मृत्यु हुई है और मरने वालों का कुल आंकड़ा बढ़कर 106 तक पहुंच गया है।

हालांकि दिल्ली में कोरोना वायरस से ठीक होने वाले लोगों की संख्या भी बढ़ी है, बुधवार को ही 346 लोग ठीक हुए हैं और ठीक होने वालों का कुल आंकड़ा बढ़कर 2858 हो गया है। अब दिल्ली में कोरोना वायरस के कुल एक्टिव मामले 5034 हैं। दिल्ली में कोरोना वायरस के नए मामले उन्हीं जगहों से आ रहे हैं जो पहले से कंटेनमेंट जोन घोषित हैं। पूरी दिल्ली में कंटेनमेंट जोन की संख्या घटकर 81 रह गयी है, 10 दिन पहले तक यह आंकड़ा 100 के करीब था।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें।

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment