Punjab Crime: पंजाब के मोगा में दिनदहाड़े युवक की बेरहमी से हत्या, तलवार से उतारा मौत के घाट

Punjab Crime: पंजाब के मोगा में 6-7 लोगों ने दिनदहाड़े बाजार में तलवार से एक युवक की हत्या कर दी। वहीं पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

मुख्य बातें
  • पंजाब के मोगा जिले में दिनदहाड़े युवक की हत्या
  • 6-7 लोगों ने युवक पर तलवार से किया हमला
  • पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज किया हत्या का मामला

Punjab Crime: पंजाब में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। मोगा जिले में शुक्रवार को दिनदहाड़े बाजार में लोगों के एक समूह ने एक व्यक्ति पर तलवार से हमला किया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक हमले में घायल शख्स को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। मृतक का नाम देश राज है और वो 28 साल का है।

घटना के बाद हमलावर मौके से फरार

वहीं इस मामले पर एएसपी मोहम्मद सरफराज आलम ने कहा कि घटना शुक्रवार शाम करीब साढ़े पांच बजे हुई, जिसमें 6-7 लोगों ने एक शख्स पर तलवार से हमला किया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल शख्स को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद पुलिस हरकत में आई और कुछ लोगों की पहचान की गई है। सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है।

पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज किया हत्या का मामला

पुलिस के मुताबिक देश राज पर मारपीट के तीन मुकदमे चल रहे थे। उसका उन हमलावरों से झगड़ा था, जिन्होंने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी थी। पुलिस ने रंजीत सिंह, जस्सू और हंसा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस हमलावरों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

वहीं इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे बदमाशों ने तलवार से हमला किया गया।  जिस तरह से देश राज की बेरहमी से हत्या की गई, उसने नागरिकों को डरा दिया है। विपक्षी दल राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़ने का आरोप लगाते हुए सवालिया निशान लगा रहे हैं। इससे पहले पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को अज्ञात हमलावरों ने सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

संद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts